मसीहा बने सोनू सूद, कोरोना से पीड़ित इस लड़की को एयरएम्बुलेंस से किया गया एयरलिफ्ट, हैदराबाद में होगा ऐसा इलाज

Advertisement

भारत में लोगो किस इस मुश्किल घड़ी में लोगों ने एक दुसरे से दुरी बना ली हैं जबकि कुछ लोग मदद कर रहे हैं, मदद के रूप ईश्वर का फरिश्ता साबित हो रहे हैं। अभिनेता सोनू सूद ने भी ऐसा ही काम किया, पिछली बार भी जहाँ काम करने वालों को उन्होंने घर बसों से घर पहुंचाया था इस बार भी सोनू सूद जी जान से लगे हुए हैं

Advertisement

पीड़ित लड़की को कराया एयरलिफ्ट 

Image Social Media

सोनू सूद ने लोगो के बीच की दूरियाँ कम कर दी हैं, जहाँ अपने ही परिवार के लोग दूरियाँ बना रहे हैं वहाँ सोनू सूद साथ देते हैं, या कहा जाए जहाँ कोई मदद नही करता वहाँ सोनू सूद जी का नाम आता है.

Advertisement

खबर के मुताबिक उन्होंने एक पीड़ित लड़की को एयरलिफ्ट कर पहुंचाया है। सोनू सूद ने कोविड 19 से गंभीर रूप से बीमार लड़की को नागपुर से हैदराबाद इलाज के लिए एयरलिफ्ट कराया है। 25 साल की लड़की भारती की स्थिति कोरोना की वजह से गंभीर बनी हुई थी। उसके फेफड़े 85 से 90 फीसदी तक प्रभावित हैं।

हैदराबाद होगा इलाज 

डॉक्टर्स ने बताया कि उसके फेफड़ों को ट्रांसप्लांट या फिर विशेष इलाज की जरूरत है जो हैदराबाद में ही हो सकता है।  सोनू सूद की मदद से उसे हैदराबाद के अपोलो अस्पताल पहुंचाया गया है।  डाॅक्टरों की सलाह पर सोनू सूद ने उसकी मदद की।

Image : Yt Video

लगातार अस्पातल के संपर्क में हैं सोनू सूद :

एयरलिफ्ट के बाद अभिनेता लगातार अस्पातल के सम्पर्क में हैं, सोनू सूद के मुताबिक  डॉक्टर्स ने कहा कि 20 प्रतिशत की उम्मीद है। उन्होंने मुझसे कहा क्या हम आगे बढकर इलाज करें  तो मैंने कहा जी बिल्कुल। वह 25 साल की यंग लड़की है और वह इस मुश्किल घड़ी में मजबूती के साथ जूझेगी और बाहर आएगी।

लिया चांस 

सोनू लड़की की हिम्मत और जज्बे पर प्रेरित हुए। उन्होंन कहा कि लड़की स्थिति देख कर इसलिए यह चांस लिया और हमने उसे एयरएम्बुलेंस से पहुंचाने का फैसला लिया। देश के सबसे अच्छे डॉक्टर्स की टीम उसका इलाज करेंगे। वह जल्दी ठीक हो जाएगी और वापस आएगी।

खुद की रिपोर्ट आई निगेटिव 

कुछ दिन पहले अभिनेता सोनू जी ने बताया की वो कोरोना पोजिटिव हैं तो सोशल मीडिया पर उनके ठीक होने के लिए दुआएं की जाने लगी, फैन्स भगवान से प्रार्थना करने लगे की उनको जल्द ही ठीक कर दो, उन्होंने बताया  शुक्रवार को सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आ गई है।

Input :upvartanew

Advertisement