माँ गाँव- गाँव बेचती थी चूड़ियाँ, पिता चलाते थे पंक्चर की दुकान, IAS बेटे की ज़मीन पर बैठी ये तस्‍वीर लूट रही दिल

सोशल मीडिया पर पिछले कई दिन से जमीन पर बैठे एक शख्स की विडियो बहुत तेजी से वायरल हो रही है ये शख्स बुजुर्ग के साथ बैठकर गप्पे लड़ा रहा है लेकिन जब इस शख्स के बारे में लोगो को सच्चाई पता चली तो हर कोई हैरान रह गया. दरअसल ये तस्‍वीरें IAS रमेश घोल की है और ये तस्वीर उन्होंने खुद आपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की थी.

IAS रमेश घोलप सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं, उन्‍होंने अपनी इन तस्‍वीरों कोशेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- “तज़ुर्बा है मेरा मिट्टी की पकड़ मजबृत होती है, संगमरमर पर तो हमने पाँव फिसलते देखे हैं। ये फोटो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो गयी और अब तक लाखों लाइक भी मिल चुके हैं

रिपोर्ट के मुताबिक रामू यानी रमेा घोलप महगांव के रहने वाले हैं और इन्होने अपना जीवन बेहद ही गरीबी में व्यत्तित किया है  आईएएस अधिकारी रमेश घोलप के पिता गोरख घोलप साइकिल पंक्चर बनाने की दुकान चलाते थे। जबकि मां विमल देवी चूड़ियांबेचा करती थीं।

मां चाहती थी बेटा बड़ा अफसर बने तो उन्‍होंने यूपीएससी की तैयारियां शुरू कर दी। वर्ष 2012 में रमेश घोलप 287वीं रैंक के साथ झारखंड कैडर के आईएएस अफसर बन गए।मराठी मूल के रमेश घोलप झारखंड कैडर के जाने माने आईएएस अधिकारी हैं।

साभार : Social Media

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.