यूपी में दिल दहला देने वाली घटना, मासूम बच्ची पर गिद्ध की तरह टूट पड़े 12 कुत्ते और फिर जो हुआ….

Advertisements

यूपी में जहाँ स्मार्ट सिटी के नाम पर शहरों में सरकार करोड़ो रूपये खर्च कर रही हैं उसके बाबजूद भी कुछ शहरों में आवारा जानवर खुत्ते, खुले जानवरों ने आतंक मचाया हुआ है,हाल में ही एक विडियो वायरल हुई है ये विडियो अलीगढ़ की बताई जा रही है, घटना अलीगढ़ के क्वारसी थाना क्षेत्र के जीवनगढ़ में हुई जब 7 वर्षीय एक बच्ची घर से सामान लेने जा रही थी तो करीब 10 से 12 आवारा कुत्तों के झुंड ने बच्ची पर बुरी तरह हमला बोल दिया है

जैसे ही बच्ची ने भागने की कोशिश की बच्ची पर एक के बाद एक 12 कुत्तें टूट पड़े, कुत्तों ने बच्ची को जमीन पर गिरा लिया ओर घसीटने लगे जिसके बाद आसपास के लोगों ने जब देखा तो आवारा कुत्तों से बच्ची को बचाने के लिए दौड़ लगा दी.

Advertisements

कुत्ते बच्ची पर इसकदर टूटे थे की अगर कोई आसपास नही होता तो बच्ची को बचना मुश्किल था,हालांकि बच्ची जख्मी हो गई है और उसका इलाज कराया जा रहा है, लेकिन इससे स्मार्ट सिटी के नाम पर करोड़ों रुपये खर्च करने वाले नगर निगम की पोल खुल गई है.

CCTV विडियो में देखा जा सकता है उसमें एक बच्ची जो सड़क पर जा रही है. जैसे ही वह एक गली के सामने से गुजरती है, आवारा कुत्तों का झुंड उसके ऊपर टूट पड़ता है. पहले 4- 5 कुत्ते उसके ऊपर टूट पड़ते हैं और घसीटते हुए सड़क के एक कोने से दूसरे कोने तक ले जाते हैं, बच्ची ने बचने की कोशिश की लेकिन बच न सकी और सडक पर गिर गयी.

Advertisements

Image Source: Video/Social Media

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.