रामायण में राम बने अरुण गोविल जी की असल जिंदगी में लोग करने लगे थे पूजा, वजह से काम मिलना हो गया बंद

Advertisements

भारत में रामायण बहुत मसहूर है क्योंकी इसमें हमारे प्यारे राम के बारे में बहुत विस्तार एवं सरल तरीके से बताया गया, लगभग हर भारतीय के दिल में राम जी के लिए प्यार और आस्था है, रामायण में राम का किरदार अभिनेता अरुण गोविल ने निभाया था.

इंटरव्यू में हुए थे फेल

Advertisements

अरुण गोविल ने एक इंटरव्यू में यह बताया था कि मुझे याद है, मैं राम के किरदार के लिए ऑडिशन देने गया था तो फेल हो गया था, राम के लुक के साथ मेरा फोटो शूट हुआ. लेकिन मैं राम जैसा नहीं लग रहा था, फिर मुझे मेरे प्रोडूसर ने बताया की आप अपने  लुक में एक स्माइल जोड़ दो तो मैंने ही ऐसा ही किया और तब यह काम कर गया. और मुझे राम का किरदार मिल गया.

रामायण से मिला नाम लेकिन हुआ काफी नुकसान

Advertisements
Image Source: Instagram

अरुण गोविल जी ने इंटरव्यू में बताया की उन्हें रामायण से काफी पहचान मिली लेकिन नुकसान भी हुआ है, उन्हें रामायण के बाद कोई भी अच्छा काम नहीं मिला, उन्होंने बताया मैं जहाँ भी जाता लोग हाथ जोडकर खड़े हो जाते और कहते अरे राम आये है, जिसकी वजह से मेरा एक्टिंग करियर खत्म हो गया.

लोग असल जिन्दगी में मानने लगे राम

Advertisements
Image Source: Instagram

उन्होंने कहा मुझे एहसास हुआ कि शायद भगवान यही चाहते थे कि मैं ही राम बनूं, लोग असल जिंदगी में भी मुझे राम के नाम से बुलाने लगे थे, जो बहुत बड़ी बात थी, अरुण गोविल ने कई फिल्मों में भी काम किया, लेकिन उनको ज्यादा सफलता नहीं मिली.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.