रोहित शर्मा से भी ज्यादा तूफानी पारी खेलता है यह बल्लेबाज़, लेकिन सेलेक्टर्स द्वारा लगातार किया जा रहा है नजरअंदाज

26 दिसंबर से इंडिया और साउथ अफ्रीका के मध्य तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला सेंचुरियन में शुरू होने जा रहा है। आपको बता दे कि सेंचुरियन में आयोजित होने वाला यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होगा। इस टेस्ट सीरीज में भारतीय बल्लेबाज़ रोहित शर्मा चोटिल होने के कारण नहीं खेल पाएंगे उन्हें इस सीरीज़ से बाहर रखा गया है ।. रोहित शर्मा के स्थान पर अब कौन खिलाड़ी होगा यह बात सभी खेल प्रेमियों के मन में चल रहा है। ऐसे में सेलेक्टर्स ने एक ऐसे बल्लेबाज़ को नजरअंदाज कर दिया है, जो कि वह रोहित शर्मा के तरह ही तूफानी बल्लेबाज़ी करने में माहिर है।

विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी संभालेंगे। टीम में रोहित शर्मा की जगह सेलेक्टर्स द्वारा पृथ्वी शॉ को नहीं चुनना उनके लिए बड़ी गलती शाबित हो सकती है।

आपको बता दें कि इस टेस्ट सीरीज में कई युवा और नए खिलाड़ियों को चुन लिया गया लेकिन पृथ्वी शॉ जैसे धाकड़ ओपनर को सेलेक्टर्स लगातार इग्नोर कर दिया गयापृथ्वी शॉ वर्तमान समय में दुनिया के सबसे खतरनाक युवा बल्लेबाजों में शामिल हैं.

इस बल्लेबाज की वजह से पृथ्वी शॉ के साथ हो रही है नाइंसाफी

लेकिन मेन टीम इंडिया से अब पृथ्वी शॉ को साइड धकेला जा रहा है. पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स लगातार बाहर रख रहे हैं. ये ओपनर 2020-21 ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट सीरीज के बाद से टीम से बाहर ही है. पृथ्वी शॉ को 2021 इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में जरूर बुलाया गया था, लेकिन उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

सेलेक्टर्स द्वारा टेस्ट टीम में पृथ्वी शॉ के स्थान पर लगातार शुभमन गिल को चुन लिया जा रहा है. पृथ्वी शॉ ने साल 2018 अंडर-19 वर्ल्ड कप में कप्तानी संभाली थी और उनके अंडर में शुभमन गिल खेले थे।

लेकिन मेन टीम इंडिया से अब पृथ्वी शॉ को लगातार पीछे धकेला जा रहा है. पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स लगातार बाहर का रास्ता दिखा रहे हैं . ये ओपनर 2020-21 ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट सीरीज के बाद से टीम से बाहर ही है. पृथ्वी शॉ को 2021 इंग्लैंड दौरे के लिए टीम में जरूर बुलाया गया था, लेकिन दुर्भाग्यवश उन्हें एक भी मैच में प्रदर्शन करने मौका नहीं मिला.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.