लाखों की SUV, Audi कारें, 3 करोड़ का घर फिर भी छोले कुल्चे का ठेला लगती हैं उर्वशी, वजह जानकर रह जाओगे हैरान

कुछ लोग प्रथ्वी पर ऐसे होते है जो करोड़पति होने के बाबजूद भी सादगी भरी जिन्दगी जीते हैं. आज हम आपको एक ऐसी महिला के बे में बताने जा रहे हैं जो करोड़ो की मालकिन होने के बाबजूद सड़क पर ठेला लगाकर अपना घर का खर्चा चलाती है, यहाँ हम जिस महिला के बारे में आपको बताने जा रहे हैं उनके पास करोड़ो का घर और लाखों रूपये की महंगी से महंगी कारें हैं

हम आपको एक ऐसी महिला के बारें मे बताने जा रहे है जो सडक पर छोले कुल्‍चे का ठेला लगाती है, लेकिन वो करीब 3 करोड़ के घर में रहती है। दोस्तो जानकारी के लिए बता दे कि छोले कुल्‍चे बेचने वाली इस महिला का नाम उर्वशी है, जो लाखों की एसयूवी, Audi  में घूमती है।

अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर इतनी अमीर महिला छोले कुल्‍चे का ठेला क्यो लगा रही है।  असल में इसके पीछे एक बेहद दुखभरी कहानी है। जानकारी के लिए बता दे कि कुछ साल पहले उर्वशी के पति का एक कार एक्सीडेंट हो गया था, जिसके कारण उन्होंने अपने घर की सारी जिम्मेदारी अपने कंधों पर उठा ली।

अपने पति के साथ हुई दुर्घटना के बाद उर्वशी ने कुछ दिनों तक टीचर की नौकरी की, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें यह अहसास हुआ कि इतने कम पैसों से वह ना अपना घर चला पाएंगी और ना ही अपने पति का इलाज करवा पाएंगी। तब दोस्तो उर्वशी ने फैसला किया छोले कुल्‍चे की दुकान खोलने का जिसमें लागत भी कम लगेगी और कमाई भी अच्छी हो जाएगी।

हालांकि शुरूआत में उर्वशी के इस आइडिया का उनके परिवार ने खूब विरोध किया, लेकिन उर्वशी ने हार नहीं मानी और अपनी ही चलाई। जानकारी के लिए बता दे कि वो अपने छोले कुल्‍चे के उस ठेले से प्रतिदिन करीब 2000 से 3000 तक की कमाई कर लेती हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.