‘लुटेरी दुल्हन से सावधान’ पूरी कहानी पढ़े बस एक क्लिक में, पुलिस के उड़े होश जब जाना…

Advertisement

आज कल नकली दुल्हन बन खुद धोका किया जा रहा है अगर आप शादी की सोच रहे है तो इस खबर को जरुर पढ़ ले। पंजाब के पटियाला में नकली दुल्हन बन 8 लोगो से शादी कर भागने वाली को उसके 4 साथियो के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement

 

पटियाला में जब नकली दुल्हन 8वी बार शादी कर अपने साथियो के साथ ससुराल के सभी जेवर लेकर फरार हो गयी थी। तब ससुराल वाले उसके लेकर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। लेकिन जब दुल्हन पुलिस के हाथ चढ़ी तो जो बात पता चली। उसके बाद पुलिस अब उन सभी दूल्हों को खोज रही है जो इस नकली दुल्हन से शादी कर चुके है। असल में पुलिस ने दुल्हन का HIV टेस्ट कराया। जिसमे वह पॉजिटिव निकली।

Advertisement

 

जानकारी के अनुसार, ठगी का शिकार हुए 8 दूल्हों में से 3 हरियाणा के निवासी है। दुल्हन अपनी माँ तथा 3 दोस्तों के साथ मिलकर लूटने का प्लान करती थी। दूल्हे पक्ष को फ़साने के लिए दहेज़ मांगने तथा मारपीट के भी आरोप लगाते थे।

 

पुलिस ने बताया की यह पटियाला में शादी के लिए 9वा दूल्हा ढूढ़ रही थी। जिसे वहां से गिरफ्तार किया गया है। इसकी शादी 2010 में हो चुकी है और इसके 3 बच्चे है लेकिन इसका पति छोड़ कर चला गया है। तभी से सब ने मिलकर ठगने का धंधा शुरू किया था।

Advertisement