शनिदेव चलेंगे उल्टी चाल, इन राशियों पर होगी शनिदेव की साढ़े साती और शनि ढैय्या, बचने के लिए करें ये उपाय

शुकवार के दिन शनिदेव ने उल्टी चाल चलने वाले हैं जिसका असर कुछ राशियों पर पड़ने वाला है, शनिदेव हमेशा ही अपने भक्तों पर क्रपा बनाये रखते है, शनि की उल्टी चाल का सबसे ज्यादा प्रभाव  धनु, मकर और कुंभ राशि के जातकों पर पड़ेगा.

ज्योतिष के अनुसार  धनु, मकर और कुंभ राशि के जातकों पर शनिदेव की साढ़े साती पड़ रही है, जिसकी वजह से परेशानियों में बढ़ोतरी हो जाती है, इसलिए इन राशि के जातकों को शनिदेव की ढैय्या से बचने के लिए सावधानी वर्तनी चाहिए.

ज्योतिष के अनुसार धनु, मकर व कुंभ राशि वालों की शनिदेव वक्री चाल की वजह से मुश्किले बढ़ा सकते हैं,मिथुन व तुला राशि वालों को शनि ढैय्या से मुक्ति मिल जाएगी। फिलहाल इन दो राशि वालों को भी शनि की व्रकी चाल के दौरान उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है।

शनिदेव की ढैय्या से बचने के लिए करें ये काम :

शनिदेव सभी देवतओं में सबसे ज्यादा गुस्से वाले देवता माने जाते है, कहा जाता है शनिदेव हमेशा सच्चे लोगों का ही साथ देते हैं अगर कोई उनके बनाये हुए नियमों के खिलाफ जाता है तो शनिदेव उसको सड़क पर लाकर छोड़ते हैं, इसलिए शनिदेव को प्रसन्न और उनकी साढ़े शती से मुक्ति पाने के लिए प्रतिदन हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहिए

इन मन्त्रों से मिलेगा छुटकारा :

शनिदेव के कुछ मंत्रो का जाप करके शनिदेव की क्रपा भी पा सकते है

‘ॐ शं शनैश्चरायै नमः’, ‘ॐ प्रां प्रीं प्रौं सः शनैश्चराय नमः’, ‘ॐ शं नो देवीरभिष्टय आपो भवन्तु पीतये। शं योरभि स्रवंतु नः’।

इन मन्त्रो का सच्चे मन से जाप करना चाहिए, आप पर शनिदेव की क्रपा बनी रहेगी अगर आप भी चाहते है शनिदेव आप पर दया बनाये रखें तो सच्चे मन से जय शनिदेव अवश्य लि,  खें

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.