सफेद PPE किट पहनकर महिला को देखने गया डॉक्टर, महिला भूत समझकर डॉक्टर पर चिल्लाने लगी, वीडियो देखकर आप भी हंसने लगेंगे

डॉक्टर को धरती पर भगवान का दूसरा रूप माना जाता है। कोरोना काल में ये डॉक्टर अपना सारा दर्द भूलकर हमारे लिए खड़े हुए। उनके वीडियो हमेशा सोशल मीडिया पर देखने को मिलते हैं.

लेकिन आज हम आपको जो वीडियो दिखाने जा रहे हैं वो सबसे अलग और बेहतरीन है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला भूत समझकर डॉक्टर पर चिल्लाती है जिससे डॉक्टर भी डर जाते हैं। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. लोग इस वीडियो को देखने के बाद फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by GiDDa CoMpAnY -mEmE pAgE- (@giedde)


वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि मरीज तभी जोर-जोर से रोने लगता है, जब डॉक्टर अपनी पीपीई किट लेकर मरीज के पास पहुंचता है. यह देख पास में पड़ा एक अन्य मरीज भी डर जाता है। वह अपने बिस्तर से उठा। मौसम सुनने के लिए दूसरे डॉक्टर भी आते हैं। पीपीई किट में सभी डॉक्टर मौजूद हैं। वह मरीज को समझाता है कि वह डॉक्टर है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Gida Company नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसे देख लोग फनी कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा, ‘मरीज ने मरीज को खो दिया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लगता है महिला ने डॉक्टर को यमराज समझने की गलती कर दी।’

वैसे ये वीडियो देखने में बहुत ही फनी है. इस वीडियो को देखने के बाद डॉक्टर को एहसास हो गया है कि उसे रात में अकेले मरीज के पास जाने की जरूरत नहीं है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.