सांसद मनोज तिवारी की पहली पत्नी के सामने बॉलीवुड की हीरोइन फेल, खूबसूरती के मामले में सब पीछे, देखें तस्वीरें

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. राजनीति के क्षेत्र में काफी सक्रिय रहने वाले मनोज तिवारी अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहे हैं। मनोज तिवारी ने सुरभि तिवारी से दूसरी शादी पिछले साल यानी 2020 में की थी।

हाल ही में उनके घर एक नन्ही परी आई है। लेकिन आज हम आपको मनोज तिवारी की पहली पत्नी के बारे में बताएंगे, जिनके साथ उन्होंने बहुत दूर तक सफर तय किया।मनोज तिवारी अपनी पहली पत्नी रानी से 9 साल पहले अलग हो गए थे  और 2012 में उन्होंने एक-दूसरे को तलाक दे दिया।

दोनों की शादी 1999 में हुई थी। मनोज तिवारी की पहली शादी से एक बेटी है जो अपनी मां के साथ रहती है। रानी दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और खूबसूरती के मामले में भी ये फिल्मी हसीनाओं को टक्कर देती हैं.दरअसल एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को मनोज तिवारी और उनकी पत्नी रानी के तलाक का कारण माना जा रहा है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक मनोज तिवारी की पत्नी रीना को एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के साथ मनोज की दोस्ती बिल्कुल भी पसंद नहीं आई.आपको बता दें कि रानी अरुण पांडे की बहन हैं, जो भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एमएस धोनी के बिजनेस पार्टनर थे। बिजनेस की बात करें तो रानी मुंबई में डाइट कंसल्टेंट के तौर पर काम कर रही हैं. खबरें हैं कि रानी तिवारी उर्फ ​​प्रतिमा पांडे पंजाबी सिंगिंग यूनिट बावा को डेट कर रही हैं.

रानी तिवारी निर्माता अरुण तिवारी की बहन हैं। अरुण तिवारी वही निर्माता हैं जिन्होंने क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक एमएस धोनी को प्रोड्यूस किया था। एकम बावा हाल ही में एक नए गाने को लेकर चर्चा में हैं। वह इससे पहले लालकर, गन वर्सेज बोलियां, अदब जट्ट जैसे गाने गा चुके हैं।”

मनोज तिवारी और रानी तिवारी के तलाक के बाद श्वेता तिवारी का नाम सामने आ रहा था। दोनों को उस साल लोकप्रिय टीवी शो बिग बॉस के घर पर स्पॉट किया गया था। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद रानी ने मनोज को तलाक दे दिया। बाद में मनोज तिवारी ने दूसरी शादी कर ली।

रानी तिवारी इस समय भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से दूर हैं। वह अपनी बेटी के साथ मुंबई में रहते हैं। रानी तिवारी डाइटीशियन होने के साथ-साथ अपनी बेटी के नाम से राती स्पोर्ट्स कंपनी चलाती हैं। कंपनी मशहूर क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का काम संभालती है। रानी कंपनी के निदेशक मंडल में हैं।

Disclaimers- matters given in this article is totally based on media reports, astrology beliefs and Ayurveda principles.. therefore in certain cases it may not be apply for all.. viewers have to see this with their own intellectuals and knowledge..

चेतवानी : उपरोक्त लेख NewsDesk/QuickJoins के लेखको के द्वारा लिखा गया है और इमेज एडिट किये गए हैं. जिसका स्वामित्व उनके पास हैं, क्रपया कॉपी ना करें, अन्यथा कॉपीराइट नियमो के तहत कर्यवाही की जाएगी

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.