सिद्धार्थ शुक्ला अपने परिवार के लिए इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ दुनिया को कहा अलविदा, 10 लाख….

साल 2004 में टीवी से अपना करियर बनाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) का गुरुवार निधन हो गया था जिसकी कूपर अस्पताल ने पुष्टि की थी। मीडिया जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार, सिद्धार्थ रात को सोने से पहले कुछ दवाई ली थी लेकिन वह उठ नहीं पाए। इस तरह अचानक सिद्धार्थ के जाने से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री सदमे में है।

बतादे की सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस का 13वां सीजन अपने नाम किया था तथा खतरों के खिलाड़ी का 7 वां सीजन भी अपने नाम किया था। सिद्धार्थ 12 दिसंबर 1980 को मुंबई में पैदा हुए थे और अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के रूप में शुरू किया था। 2008 में ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ टीवी सीरियल में भी काम किया था। सिद्धार्थ को असली पहचना ‘बालिका वधू’ टीवी सीरियल से मिली थी।

सिद्धार्थ शुक्ला महंगी गाड़ियों और महँगी बाइक के भी शौक़ीन थे उनके पास बीएमएडब्लू X5 और हार्ले डैविडसन फैट बॉब बाइक भी है। अपनी मौत के बाद अब परिवार में माँ के अलावा 2 बहने है। वही अगर कुल संपत्ति की बात करे तो सिद्धार्थ अपने पीछे 8.80 करोड़ रूपए की संपत्ति छोड़ गए है। सिद्धार्थ ब्रांडिंग और प्रमोशन से महीने के 10 लाख रुपये कमा रहे थे।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.