सुहागरात के 2 दिन बाद सुहागन बनकर सामने आई यामी, माथे पर था सिंदूर और हाथ में थी चूड़ियां

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री यामी गौतम ने उरी द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म के डायरेक्टर आदित्य से शादी कर ली है इन दोनों की अचानक शादी हो जाने के बाद हर कोई हैरान रह गया है.

आपको बता दें कि यामी गौतम और आदित्य ने शादी में करीबी दोस्त और कुछ परिवारजनों को इनवाइट किया था हाल ही में यामी गौतम ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

इन तस्वीरों में देख सकते हो कि आम महिला की तरह यामी गौतम काफी खूबसूरत नजर आ रही है हाथों में लाल चूड़ियां और माथे पर किस अभिनेत्री ने सिंदूर लगाया हुआ है, जिसमें वह किसी परी से कम नहीं लग रही है इस अभिनेत्री ने ग्रीन कलर की साड़ी पहनी हुई हैजिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही है .

Source: Instagram

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हिमाचल प्रदेश में यामी गौतम और आदित्य धर ने शादी की थी और बाद में बॉलीवुड के कई सितारों ने इनको शादी की बधाई दी यामी गौतम ने अपने हल्दी सेरिमनी की तस्वीरें भी शेयर की थी जिसे लोगों के द्वारा काफी पसंद किया गया था .

जानकारी के लिए बता दें कि यामी गौतम कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी है और अपनी एक्टिंग और खूबसूरती के दम पर लोगों के दिलों पर राज कर रही है यामी गौतम ने कई सारी बड़ी कंपनियों के लिए विज्ञापन में भी काम किया हुआ है जैसे कि फेयर एंड लवली इस अभिनेत्री को फेरन लवली गर्ल के नाम से भी जाना जाता है .

Source: Instagram

आपको बता दें कि यामी गौतम युवा लोगों की क्रश हुआ करती थी लेकिन अचानक शादी की खबर आने के कारण और कोई अचंभित रह गया था.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.