स्कूल की फीस भरने के लिए नही थे पैसे तो लड़के ने मजबूरी में सड़क पर गाया ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाना, ऋतिक रोशन को आया पसंद और बदल गयी किस्मत

जब कोई व्यक्ति मुश्किल वक्त से गुजर रह रहा होता है तो उसका साथ कोई नही देता लेकिन उस मुश्किल वक्त में लिए गए फैसले काफी हद्द तक सही होते हैं और कुछ फैसले जिन्दगी को भी बदल देते हैं  ऐसा ही कुछ हुआ एक शख्स के साथ.

हुआ कुछ ऐसा की शकील को स्कूल की फीस जमा करनी थी लेकिन उनके पास पैसे नही थे तो उन्होंने 1990 की फिल्म जुर्म से ‘जब कोई बात बिगड़ जाए’ गाना सड़क पर गाकर लोगो का दिल जीत लिया, ये गाना लोगो को इतना पसंद आया की उनकी जिन्दगी बदल गयी.

शकील की आवाज इतनी मधुर है जिसकी  बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कुणाल कपूर सहित कई सेलेब्स ने तारीफ की है. इस वीडियो को ट्विटर और इंस्टाग्राम पर @ankit.today नाम के अकाउंट से पोस्ट किया गया था, वायरल विडियो में देखा जा सकता है

एक शख्स हाथ में गिटार लिए गाना गा रहा फिर वीडियो एक साइनबोर्ड पर जाता है जिसमें कई ऑनलाइन भुगतान प्लेटफॉर्म के साथ-साथ शकील की मदद करने के लिए योगदान देने वाले किसी भी शख्स के लिए एक क्यूआर कोड है. संदेश में लिखा है, “आपके योगदान के लिए धन्यवाद, यह मेरे संगीत विद्यालय की फीस के लिए है.”

देखें Video:

विडियो वायरल होने के  बाद शकील ने अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर एक लम्बा चौड़ा पोस्ट लिखा जिसमे उन्होंने अंकित और उस यूजर को धन्यवाद देते हुए क्लिप को फिर से शेयर किया, जिसने “उसका जीवन बदलने” वाला वीडियो शेयर किया.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.