|

स्टेज सज चुकी थी, दुल्हन को जयमाला पहनाने वाला था दूल्हा लेकिन अचानक जमीन पर बैठ गई दुल्हन, विडियो देखें

आये दिन सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ विडियो वायरल होते रहते हैं, कुछ विडियो मजेदार होते हैं तो कुछ विडियो फनी होते हैं और कुछ विडियो ऐसे होते हैं जिनको देखने के बाद आपका दिन बन जाता है हाल में एक दुल्हे दुल्हन का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ये विडियो इतना शानदार है की इस विडियो को देखकर आपका दिन बन जायेगा.

आपने देखा होगा शादियों में जयमाला की रस्म बड़े धूम धाम से मनाई जाती है इसके बिना शादी अधूरी मानी जाती है और आज के समय में जय माल के दौरान मजाक -मस्ती ना हो तो फिर जयमाला किस बात की, जय माल के दौरान वर और वधु पक्ष के लोग एक दुसरे को चिढ़ाते हैं, ऐसा ही कुछ हुआ इस विडियो में, इस  विडियो को देखकर आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा.

इस विडियो में आप देख सकते हैं  जयमाला के मंच पर दूल्हा और दुल्हन दोनों हैं. इसी दौरान जैसे ही दूल्हा अपनी दुल्हन के गले में वरमाला डालने आगे बढ़ता है तो दुल्हन मुस्कुराते हुए तुंरत जमीन पर बैठ जाती है, लेकिन दूल्हा फिर भी झुककर दुल्हन के गले में वरमाला डाल देता है. वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर किया जा रहा है और लोग दुल्हन तथा दूल्हे दोनों की ही तारीफ कर रहे हैं

ये विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर भी इस कपल को खूब प्यार दे दे रहे हैं एक यूजर ने कहा कि ‘ऐसी दुल्हनिया के कदमों में सारा जहां न्यौछावर’ जबकि दुसरे यूजर ने कहा  ‘दुल्हन जयमाला से पहले ही दूल्हे के चरणों को छूने लगी, अद्भुत!

Image Source: Instgram Video/tv9hindi

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.