हद्द है : गिफ्ट पाने के लिए बना ली 35 गर्लफ्रेंड, सभी से कर रहा था मौज, लेकिन एक गलती के चलते पहुंच गया जेल

Advertisements

आपने अक्सर देखा होगा की कोई व्यक्ति अधिक से अधिक दो या तीन गर्लफ्रेंड बना लेता है लेकिन हाल ही में एक ऐसा मामला आया है जिसमे युवक ने एक नही दो नही  बल्कि 35 गर्लफ्रेंड बना ली, ऐसा करते हुए उसको बिलकुल भी डर नही लगा, हलाकि उसकी एक गलती की वजह से उकी पोल खुल गयी और उसको गिफ्तार करके जेल में भेज दिया.

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने एक ही समय में 35 अलग-अलग महिलाओं के साथ रिलेशन रखने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है. इसने सभी महिलाओं से अपना अलग-अलग जन्मदिन बताया था.

Advertisements

गिफ्ट के लिए बनाई 35 गर्लफ्रेंड 

39 साल के इस शख्स का नाम ताकाशी मियागावा है. इसकी पहली गर्लफ्रेंड ने उसे गिफ्ट दिए थे. इसके बाद इसका गिफ्ट का शौक बढ़ता चला गया और गिफ्ट के चक्कर में उसने नई-नई गर्लफ्रेंड्स बनानी शुरू कर दी. कुछ ही दिनों में ये आकंड़ा 35 पहुंच गया.

Advertisements

पुरानी गर्लफ्रेंड नही छोड़ी 

हैरानी की बात तो ये हैं शख्स ने पुरानी गर्लफ्रेंड को नही छोड़ा, उनके साथ साथ नि गर्लफ्रेंड को भी डेट करता रहा , वो सभी को एक साथ डेट करता रहा. रिपोर्ट में बताया गया कि इसके पीछे उसका मकसद प्यार नहीं बल्कि नए-नए गिफ्ट्स लेने का था

Advertisements

ऐसे बनाई गर्लफ्रेंड 

पुलिस के मुताबिक शख्स  पार्ट टाइम वर्कर की नौकरी करता था, और घर घर जाकर समाना बेचता था, ऐसे में उसकी मुलाकात हुई उसने इन सभी महिलाओं में से एक एक करके सबको गर्लफ्रेंड्स बनाना शुरू कर दिया. वह उनसे गिफ्ट्स लेने लगा, गिफ्ट लेने के लिए शख्स सिंगल महिलाओं को टारगेट करता था.

Advertisements

ऐसे खुली पोल 

उसने अपने जन्मदिन की अलग डेट बताकर उसने पार्टी की और उन महिलाओं से महंगे-महंगे गिफ्ट लिए. इसके बाद अचानक एक एक महिला को उसके धोखे का कुछ एहसास हुआ तो उसने पुलिस के पास शिकायत कर दी और गिफ्तार कर लिया गया

Advertisements

Input : nypost

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.