हवा में उड़ता एक महल है नीता अंबानी का प्राइवेट जेट, कीमत है 230 करोड़ रुपए, मुकेश अंबानी ने बर्थडे पर किया था गिफ्ट

मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने दिन की शुरुवात  जापान के सबसे पुराने क्रॉकरी ब्रांड ‘नोरिटेक’ की चाय पीकर करती है जिकसी कीमत करोड़ो रूपये में हैं.

नीता अंबानी के बैग में भी हीरे जड़े हैं। नीता बिजनेस की दुनिया में जितनी फेमस हैं उतनी ही वह अपने ग्लैमर अवतार के लिए भी जानी जाती हैं। उनके पति मुकेश भी उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल को बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं।

 बीएमडब्लू 760 में सफर करने वाली नीता अंबानी के पास खुद का अपना निजी जेट भी है जिससे वो  हवाई यात्रा करती हैं।यह प्राइवेट जेट नीता अंबानी को उनके जन्मदिन पर मुकेश अंबानी ने गिफ्ट के तौर पर दिया था। नीता अम्बानी के  इस प्राइवेट जेट की कीमत करीब 230 करोड़ रुपये है।

नीता अंबानी का प्राइवेट जेट अंदर से किसी भी 5 स्टार होटल से भी ज्यादा आलीशान है। आइए हम आपको नीता अंबानी के जेट के दौरे पर ले चलते हैं – 2007 में नीता अंबानी के 44वें जन्मदिन के मौके पर मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को यह कस्टम फिटेड एयरबस-319 लग्जरी प्राइवेट जेट गिफ्ट किया था।

रिपोर्ट के मुताबिक इस विमान में एक बार में 10 से 12 लोग सवार हो सकते हैं। विमान की कीमत 230 करोड़ रुपये बताई जाती है जहां मुकेश अंबानी अक्सर अपने बोइंग बिजनेस जेट का इस्तेमाल करना पसंद करते हैं, वहीं नीता अंबानी इस निजी जेट का इस्तेमाल अपने लिए करती हैं।

इसलिए उनके प्राइवेट जेट में खास तौर पर लग्जरी सिटिंग रूम बनाया गया।विमान के अंदर एक डाइनिंग हॉल भी है। जो देखने में किसी फाइव स्टार होटल रेस्टोरेंट की तरह लग्जरी लगता है। मूड को रोशन करने के लिए नीता के प्राइवेट जेट में स्काई बार भी है

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.