हिमाचल में बिना मास्क के घूम रहे टूरिस्टों से हाथ में डंडा लेकर मासूम बच्चा कर रहा है सवाल कहा आपका मास्क कहां है?

Advertisement

जैसे जैस कोरोना के मामले कम हो रहे हैं वैसे वैसे राज्यों ने लॉकडाउन में ढील देनी शुरू कर दी है और लोगो ने घर से बाहर निकलना शुरू कर दिया है लॉकडाउन में छुट मिलते ही लोगो ने  पहाड़ों की तरफ रुख कर दिया है और जिसके नतीजा सडको पर जाम और होटलों में भारी भीड़ दिखाई दे रही है.

Advertisement

इसी भीड़ में कुछ लोग ऐसे भी हैं जो बिना मास्क नजर आ रहे हैं और कोरोना के नियमो को धज्जियाँ उड़ा रहे हैं इस बीच हिमाचल प्रदेश के एक छोटे बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर दम कर वायरल हो रहा है. जिसमें बच्चा लोगों से पूछ रहा है कि आपका मास्क कहां है?

रिपोर्ट के मुताबिक वायरल विडियो धर्मशाला के आसपास का बताया जा रहा है यहाँ मार्किट में लोग बिना मास्क के नजर आ रहे हैं वीडियो में दिखता है कि बच्चा एक पीले रंग का डंडा लेकर एक दुकान के सामने खड़ा है.बच्चे के पैरों में जूते तक नहीं हैं. वो वहां सामने से जो टूरिस्ट गुजर रहे हैं और जिन्होंने मास्क नहीं पहना है उन्हें वह टोक रहा है. बिना मास्क के दिख रहे लोगों को छड़ी से मार भी रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर यर विडियो छा गया है और लोग मासूम बच्चे की समझधारी को सलाम कर रहे हैं वीडियो को सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है

Advertisement