100 करोड़ का प्राइवेट जेट, 600 करोड़ का बंगला, कुछ ऐसी लग्जरी लाइफ जीते हैं अजय देवगन

अजय देवगन बॉलीवुड में जाने माने अभिनेता है और कई दमदार फ़िल्में दी हैं. अजय देवगन बॉलीवुड के टॉप 5 सुपरस्टार में आते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन एक साल में 200 करोड़ रूपये से अधिक कमाते हैं. एक विज्ञापन करने के लिए 5 करोड़ रूपये से भी ज्यादा भारी भरकम फीस लेते हैं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन को महँगी कारों का काफी शौक है. अजय देवगन के पास 2.5 करोड़ रूपये की कार है जो की बॉलीवुड में सिर्फ 3 अभिनेताओ के पास है इसके अलाबा अजय देवगन के पास रेंज रोवर कार भी है

अजय देवगन के पास लंदन में आलिशान बंगला भी है जिसकी कीमत ६० करोड़ रूपये है.एक अपार्टमेंट जुहू में हैं। वहीं दूसरा घर मालगारी रोड पर है। दोनों मकानों की कीमत करीब 25 करोड़ रुपए है।

kajol - फोटो : instagram

kajol – फोटो : instagram

अजय देवगन के पास अपना खुद का प्राइवेट जेट भी है जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रूपये हैं

kajol – फोटो : instagram

अजय देवगन का खुद का अपना प्रोडक्शन हाउस भी है जो की 100 करोड़ रूपये का है

kajol – फोटो : instagram

अजय देवगन के घर पर दौड़ाएं तो वे अपनी पत्नी काजोल और दोनों बच्चों संग मुंबई के जुहू में स्थित आलीशान बंगले शिवशक्ति में रहते हैं

kajol – फोटो : instagram

अजय देवगन की संपत्ति जानकर भी आप हैरान रह जाएंगे। उनकी कुल संपत्ति लगभग 40 मिलियन डॉलर यानी लगभग 298 करोड़ रुपये के आसपास है।

kajol – फोटो : instagram

अजय देवगन पास लगभग 1.5 करोड़ रुपये की कीमत वाली मसेराटी क्वाट्रोपोर्टे कार, 6.5 करोड़ वाली रॉल्स रॉयस कलिनन, बीएमडब्ल्यू जेड 4, मर्सिडीज बेंज एक क्लास, मिनी कूपर एस और ऑडी क्यू 7 जैसी लग्जरी कारें हैं।

kajol – फोटो : instagram

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.