180 साल बाद इन राशियों का खुला भाग्य, इस तरह शनि हुए वक्री चाल, बनने वाली है

Advertisements

इस महीने शनि मकर राशि में गोचर रहे और साथ ही इस महीने अपनी वक्री चाल चलेंगे। ज्योतिष के अनुसार शनि न्याय के देवता हैं जो अच्छे कामों के अनुसार लोगों को फल देते हैं जैसा काम वैसा शनि देवता का फल। मकर राशि में गोचर कर रहे हैं आइए जानते हैं सितंबर में शनि देवता की चाल कैसी रहने वाली है।

 

बता दें कि ज्योतिष के अनुसार सितंबर महीने में 5 राशियों पर शनि की सीधी नज़र रहेगी। जिसमें मकर, कुंभ, धनु, मिथुन और तुला शामिल है। मकर, कुंभ और धनु राशि वालो पर शनि साढ़े साती चल रही है। आपको बता दें इन राशियों के जातकों को सितंबर के महीनों में शनि ज्यादा कष्ट नहीं देंगे क्योंकि कई ग्रहों की चाल राशि के लोगों के लिए अच्छी साबित होगी।

Advertisements

मिथुन राशि के जातकों पर शनि की ढैया चल रही है। आपको इस महीने में कुछ तकलीफ बढ़ सकती है हालांकि अचानक से आपको लाभ भी प्राप्त होने के योग बनेंगे। आर्थिक स्थिति में उतार- चढ़ाव रहेगा साथ ही नुकसान होने की संभावनाएं ज्यादा रहेंगे। बता दें कि 15 सितंबर से शनि की राशि मकर में प्रवेश होने की वजह से आर्थिक नुकसान हो सकते हैं इस दौरान मिथुन राशि के लोग सतर्क रहें।

धनु राशि के ऊपर शनि की साढ़े साती चल रही है इसलिए दिन अच्छे से शुरुआत होने की संभावनाएं बनी है। इसके अलावा रुके हुए काम इस राशि के लोगों के पूरे होंगे जिसने काम को आप करने जाएंगे इसमें आपको सफलता मिलेगी।

Advertisements

 

तुला राशि शनि की ढैय्या चाल आपके ऊपर रहने वाली है पूरे महीने में चतुर्थ भाव में बैठे शनि की दशम भाव पर किसी की नजर है इसके अलावा आर्थिक स्थिति में सुधार देख रहे हैं।

 

मकर राशि के ऊपर भी शनि की साढ़े साती चाल है इस महीने सितंबर से थोड़ी राहत जरूर दिखाई दे रहे हैं महीने के 15 दिन में ही आपके होते हुए काम बन सकते हैं इसके अलावा शनि की राशि में गोचर करने से आपके व्यापार में बढ़ोतरी देखने को मिलेगी।

Advertisements

कुंभ राशि के ऊपर शनि साढ़े साती का पहला चरण शुरू हो चुका है इसलिए यह महीना आपके लिए नौकरी कामकाज के लिए सही रहेगा। 15 दिन बाद शनि-बृहस्पति दोनों के व्यय भाव से आपके खर्चो में बढ़ोतरी हो सकती है इसलिए आप थोड़ा संभल कर चलें।

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.