Press "Enter" to skip to content

अभिनेत्री करीना कपूर ने खुल्लम-खुल्ला बताया अपने बेडरूम का राज कहा सोने से पहले बेड पर चाहिए ये तीन चीजें

बॉलीवुड अभिनेत्री हाल में दूसरी बार माँ बनी हैं उन्हों बेटे को जन्म दिया था, अभिनेत्री करीना कपूर और उनके पति सैफ अली खान हमेशा चर्चा में रहते हैं  हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान करीना ने अपने बेडरुम से जुड़े कुछ राज सबके सामने रख दिए है जिसको लेकर फैंस के बीच काफी हलचल देखने को मिल रही है।

Advertisement

करीना कपूर ने खोले बेडरूम के राज, कहा सोने से पहले चाहिए ये तीन चीजें…

बैडरूम सीक्रेट

दोनों शादी करने से पहले 3 साल तक रिलेशनशिप में रहे थे उसके बाद दोनों ने 2012 में शादी कर ली थी, दोनों के इश्क के चर्चों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं, आज भी दोनों में बेहद प्यार है….

Advertisement

ये तीन चीजे चाहिए :

रिपोर्ट के मुताबिक इंटरव्यू में उन्होंने कहा सोने से पहले उनको बेडरूम में तीन चीजें चाहिए होती हैं,पहली एक वाइन की बोतल दूसरा पजामा और तीसरे पति सैफ अली खान. उनकी ये बात सुनकर हर कोई हैरान रह गया है.

इंटरव्यू के दौरान करीना ने बताया कि,- ‘बेड पर सोने से पहले मुझे तीन चीजें चाहिए एक वाइन की बोतल, पजामा और पति सैफ अली खान’। उनकी बात सुनकर शूट पर मौजूद लोग हंसने लगे। हालांकि करीना को इन सारी बातों को बताने में कोई झिझक नहीं महसूस हुई। इसके अलावा करीना ने कहा,- ‘मुझे नहीं लगता है कि इससे बेहतर जवाब कुछ और हो सकता है। मुझे इसके लिए प्राइज मिलना चाहिए’।

करीना कपूर के इस सीक्रेट  को जानकर उनके फैन्स बहुत हैरान हैं, वो सोशल मीडिया पर बहुत तारीफ कर रहे है, की ऐसा कहने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए.

Advertisement
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *