Press "Enter" to skip to content

अगर मजबूत कलेजा है तभी 1 मिनट तक देखें 120 साल पुरानी फ़ोटो, आँखों की नींद उड़ा देंगी ये 15 लडकियों की फ़ोटो

Image Source: Social

इन्टरनेट के जमाने में सोशल मीडिया पर रातों रात कुछ भी वायरल हो जा सकता है, यूजर अपने अपने सुझाव भी रखते हैं ऐसा नही है की सोशल मीडिया पर लोग किसी की मदद नही करते? सोशल मीडिया ने कई लोगों की जिन्दगी बदल दी, अब जैसे आप  बाबा जी के ढाबा वालों को ही देख लो, आज उनका अपना होटल है सोशल मीडिया में बहुत तागत है लेकिन आज हम आपको एक ऐसी तस्वीर के बारे मे बताने जा रहे हैं जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है….

Advertisement

सोशल मीडिया पर एक तस्बीर बहुत तेजी से वायरल हो रही है ये तस्वीर एक कपड़े के मिल में काम करने वाले वर्कर्स की है लोगों से पूछा गया कि क्या उन्हें इस तस्वीर में कुछ अलग चीज नजर आ रही है?  पहली नजर में तो इस तस्वीर ने सभी लोगों को परेशान कर दिया था, लोगो को समझ नही आ रहा था इसमें ऐसा क्या गलत है जो उनको नही दिख रहा, चलिए हम बताते हैं…

Image Source : Social

ये तस्वीर 1990 में एक कपड़े के मिल में खिंची गयी थी, इसमें हंसती-मुस्कुराती 15 लड़कियां ही नजर आएगी, लकिन जब लोगो ने इस तस्वीर को गौर से दकेह तो उनकी रूह काँप गयी, सच्चाई ये है इस तस्वीर में लड़कियां 15 हैं, लेकिन हाथ 16 हैं। जी हां, इस फोटो में एक एक्स्ट्रा हाथ नजर आ रहा है।

Advertisement
Image Source :Social

सबसे निचली रो में खड़ी चार लड़कियों में राइट साइड में जो लड़की खड़ी है, उसके कंधे पर जो हाथ दिख रहा है, उसको देखकर लोग हैरान रह गए, कुछ लोगो ने कहा की वो सोशल मीडिया छोड़ रहे हैं

Image Source : Social

कुछ यूजर्स ने इसे फोटोशॉप बताया। कुछ ने इसे आंखों का धोखा बताया। लेकिन कुछ को यकीन है कि इसमें कुछ सुपरनैचुरल पावर का खेल है।

आपकी इसके बारे में क्या राय है? क्या सच में सुपरनैचुरल पावर  है या ये फोटो एडिट किया हुआ है?

Advertisement
More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *