Press "Enter" to skip to content

मिलिए दुनिया की सबसे खुबसूरत महिला पुलिस अधिकारी से, एक झलक पाने के लिए लोग करते हैं गुनाह

यूँ तो पुलिस से हर कोई डरता है, हर कोई चाहता है की जिन्दगी में उसका पाला कभी पुलिस से ना पड़े, लेकिन एक महिला की वजह से ये उल्टा हो रहा है, लोग उनकी एक झलक पाने के लिए गुन्हा करते है, हाल ही में एक मिला अधिकारी की तस्वीर वायरल हुई है, जिसने सोशल मीडिया पर कब्जा कर लिया है.

Advertisement

आज हम आपको पाकिस्तान की एक ऐसी महिला पुलिस अधिकारी के बारे मे बताएँगे जो इन दिनों सोशल मीडिया पर फेमस हो रही है, राजनीति हो, सेना हो, फ़िल्में हों मीडिया हो या फिर पुलिस सेवा पाकिस्तान का लगभग हर क्षेत्र खूबसूरत पाकिस्तानी लड़कियों से ही भरा हुआ है.

हम जिन पाकिस्तानी अधिकारी के बारे में बात कर रहे हैं उनका नाम डॉ अनूष मसूद चौधरी है, जो अपनी खूबसूरती के कारण हर किसी की चर्चा का विषय बनी हुई है.

Advertisement

तेज तर्रा अधिकारी :

Image Source : Instagram

पाकिस्तान महिला पुलिस अपनी खूबसूरती के अलावा एक तेज तर्रार पुलिस अधिकारी भी मानी जाती हैं. डॉ अनूष के कामों की पूरे इलाके में तारीफ़ होने के साथ उनकी खुबसूरती के भी चर्चे काफी होते हैं.

Instagram

एक झलक पाने के लिए जुर्म :

पाकिस्तान में इनकी खूबसूरती का आलम ये है की लोग इनकी एक झकल पाने के लिए जुर्म कर देते है, और दुआ करते है उनको डॉ अनूष मसूद चौधरी ही गिरफ्तार करने आये.

 

Advertisement
More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *