Press "Enter" to skip to content

हालत गंभीर : अपने ही अस्पताल में डॉक्टर को नहीं मिला बेड, वीडियो बनाकर लगाई गुहार, कहा

देश में कोरोना ने फिर से आतंक मचा दिया है, चारों तरफ कोरोना के मरीजों की अस्पतालों में भर्ती होने के लिए लाइन लगी हुई है,हर कोई अपने लिए एक बेड चाहता है लेकिन मिल नही रहा, कोरोना के हालत इतने बिगड़ चुके है इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि दिल्ली में एक डॉक्टर तक को अपने अस्पताल में बेड नहीं मिल पाया।

Advertisement

देश में कई जगह ओक्सीजन की कमी हो गयी है तो कई अस्पतालों में बेड मिलने बंद हो गये हैं हालत पहले से बदतर होते जा रहे हैं की अस्पतालों में रेमडेसिविर जैसी दवाइयों की किल्लत हो रही है, हालात का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं किदिल्ली में एक डॉक्टर तक को उस अस्पताल में बेड नहीं मिल पाया जहां वह काम करता था तो आम आदमी का क्या ही मिलेगा.

डॉक्टर मनीष जांगड़ा का विडियो वायरल 

Advertisement

दिल्ली के सबसे बड़े हॉस्पिटल RML Hospital में काम करने वाले  रेजीडेंट डॉक्टर मनीष को कोरोना हो गया था, उन्होंने पहले नार्मल उपचार किया लेकिन जब हालत बिगड़ने लगी तो उन्हें भर्ती होने के लिए बोला गया, हैरान करने वाली बात जब समे आई जब उनको उनके ही अस्पताल में बेड नही मिला जिसमे बो कई साल से नौकरी करते आये हैं.

ये कहा विडियो में 

‘मेरा नाम मनीष जांगड़ा है। मैं आरएमएल हॉस्पिटल में डॉक्टर हूं। यहां पर डॉक्टर होने के बावजूद भी मुझे बेड नहीं मिल रहा है। वीआईपी लोगों ने बेड भर रखे हैं। यहां पर वीआईपी लोगों को ही प्रॉयरिटी दी जाती है। यहां डॉक्टरों को कोई नहीं पूछता है। डॉक्टरों के लिए कुछ करो।’

आप इसी बात से अनुमान लगा सकते हैं की कोरोना ने हालत कितनी बुरी कर दी है,  डॉक्टर मनीष को जब बेड नहीं मिला तो उन्होंने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया के जरिए गुहार लगाई।

विडियो वायरल होने के बाद मिला बेड :

जैसे ही विडियो वायरल हुआ तो लोग उनकी मदद करने के लिए गुहार लगाने लगे और असर ये हुआ कि मनीष को बेड मिल गया।

Image Source : Video/Twitter

Advertisement
More from NewsMore posts in News »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *