Press "Enter" to skip to content

सोनू सूद ने कहा खुश हूं कि अभी माता-पिता जिंदा नहीं हैं, जानिए क्यों दिया उन्होंने ऐसा बयान

पिछले एक साल से गरीबों के मसीहा सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं. ट्विटर पर जो भी उनसे मददमांगता हैं उसकी हर सम्भव मदद की जाती है. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया है, कई भूखों को खाना दिया, जरूरतमंदों को पैसे और बच्चों की फीस भरी. लोगों की मदद करते करते वो गरीबों के मसीहा बन गये हैं.

Advertisement

हाल ही में सोनू सूद ने बड़ा अजीब से बयान दिया उन्होंने कहा खुश हूं कि अभी माता-पिता जिंदा नहीं हैं लोग सोच रहे हैं भला कौन अपने माता पिता की मौत के बाद खुश रहना चाहेगा? उनके फैन्स परेशान हैं की आखिर क्यों उन्होंने ऐसा कहा.

सोनू ने कहा कि अभी जो वर्ल्ड की सिचुएशन है अच्छा हुआ उनके पैरेंट्स ये सब देखने के लिए जिंदा नहीं हैं.उन्होंने कहा वो बिलकुल सही समय पर चले गए हैं.

Advertisement

सोनू ने आगे कहा कि मैंने कई लोगों को टूटते हुए, रोते हुए देखा है. मैं और मेरे पिता पंजाब में अपनी दुकान के पास खाना बांटते थे और दूसरों की मदद करते थे. वहीं मेरी मां गरीब बच्चों को फ्री में पढ़ाती थीं.

सोनू सूद हमेशा लोगो की मदद करते है लेकिन कुछ निगेटिव लोगों को उनकी मदद पसंद नही आती और उनकी बुराई करते हैं.. हालांकि एक्टर इन सब बातों को नजरअंदाज कर बस सबकी मदद में लगे हैं.

Advertisement
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *