Press "Enter" to skip to content

बेटे को पढ़ाने के लिए झाड़ू पोछा करने के लिए तैयार है यह अभिनेत्री, पति पर लगाए गंदे आरोप

आजकल टेलीविजन इंडस्ट्री में अफरा तफरी चल रही है. एक तरफ ‘यह रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल के मशहूर अभिनेता करण मेहरा और उनकी पत्नी के बीच लड़ाई चल रही है तो दूसरी तरफ हैंडसम अभिनेता पर्ल वी पुरी पर रेप का आरोप लगाया गया है . आपको बता दें कि हाल ही में निशा रावल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी थी जहां उन्होंने कई ऐसी बातें कही, जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे .

Advertisement

बता दें कि निशा ने मीडिया के सामने बताया कि वह लोगों के घर में झाड़ू पोछा लगा कर भी अपने बेटे की 12वीं तक की पढ़ाई कर आएगी लेकिन उन्होंने करण को सबके सामने बताया कि बारहवीं कक्षा के बाद पूरी पढ़ाई की जिम्मेदारी करण की होगी .

Image : Instagram

जानकारी के लिए बता दें कि मीडिया के सामने निशा रावल ने करण मेहरा पर कई गंदे आरोप लगाए और उन्होंने कहा कि उनका किसी और लड़की के साथ अफेर है और वह मेरे साथ अच्छे से बातचीत भी नहीं करता है यहां तक कि मारपीट के भी आरोप लगाए गए .

Advertisement
Image : Instagram

जानकारी के लिए बता दें कि करण मेहरा और निशा रावल ने 6 साल तक डेटिंग करने के बाद एक दूसरे से शादी की थी उसके बाद भी शादीशुदा जिंदगी का यह हाल है जो कि चौंकाने वाली बात है वैसे फिल्मी दुनिया में ऐसी खबर या ना कोई बड़ी बात नहीं है यहां कई ऐसे कलाकार है जो तलाक देने के बाद अकेले जिंदगी काट रहे हैं .

Image : Instagram

करण मेहरा यह रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल में कई सालों से काम कर रहे हैं और इनका किरदार देख कर किसी को भी ऐसा नहीं लगता है कि वह ऐसा काम कर सकते हैं. करण मेहरा ने यह बताया था कि निशा रावल उन पर हाथ चलाती है लेकिन अब इस बात में कितनी सच्चाई है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

Advertisement
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *