Press "Enter" to skip to content

Uttrakhand : अपनी ससुराल में जमकर थिरके क्टर संजय मिश्रा, पहाड़ी गीतों पर जमकर किया डांस

आपने देखा होगा अधिकतर बॉलीवुड अभिनेता छुट्टियाँ बिताने विदेश चले जाते है लेकिन जो अभिनेता देश की मिटटी से प्यार करते हैं वो अपने देश में ही समय बिताते ऐन, ऐसा ही कुछ किया संजय मिश्रा ने, संजय मिश्रा अपनी छुट्टियों का समय उतराखंड में बिता रहे हैं.

Advertisement

अभिनेता संजय मिश्रा फुर्सत के पल उत्तराखंड में अपनी सुसुराल में बिता रहे हैं. संजय मिश्रा गजब के अभिनेता हैं वो हर किरदार में फिट हो जाते हैं, इसलिए उन्हें अधिकतर कॉमेडी फिल्मों के लिए साइन किया जाता है.

Source: Google

आपने देखा होगा संजय मिश्रा पर्दे पर जितना हंसाते हैं, उतना ही रुलाते भी हैं. इन दिनों संजय मिश्रा अपनी ससुराल उतराखंड में समय बिता रहे हैं. संजय सोशल मीडिया पर भूत एक्टिव रहते हैं, वो अपने फैन्स को बादियो की पल पल की अपडेट दे रहे हैं. अब रानीखेत से उनके दो और वीडियो सामने आए हैं। यहां अपने ससुराल पक्ष की शादी में पहुंचे संजय मिश्रा कुमाऊंनी परिधान में सजी महिलाओं संग उत्तराखंडी लोकगीतों पर थिरकते नजर आए।

Advertisement
Source: Google

संजय मिश्रा का ये विडियो बहुत पसंद आ रहा है उतराखंड के पिथौरागढ़ के डीडीहाट में संजय मिश्रा का ससुराल है। बीते दिनों ससुराल पक्ष के लोगों के यहां शादी थी। रानीखेत में हुई शादी में संजय मिश्रा भी जमकर इंज्वॉय करते नजर आए।  वीडियो 30 मई का बताया जा रहा है।  विडियो को उनके फैन्स बहुत प्यार दे रहे हैं.

उनके दुसरे विडियो में उन्होंने उतराखंड की खूबियों के बारे में बताया है  इनके जरिए संजय लोगों को बताते हैं कि उत्तराखंड कितना सुंदर है और यहां रहने से बेहतर कुछ नहीं।

Advertisement
More from EntertainmentMore posts in Entertainment »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *