ब्रेकअप के बाद इन सितारों ने साथ में नहीं की कोई फिल्म, नंबर 2 की लव स्टोरी का अंत हुआ था दुखद

Advertisement

आपने देखा होगा बॉलीवुड में अक्षर रिश्ते बनने और टूटने की खबरें आती रहती हैं, बॉलीवुड में कई सितारे ऐसे हैं जिनकों फिल्म में काम करते करते प्यार हो गया था, लेकिन प्यार का अंत बेहद दर्दनाक था, कुछ जोड़ियां तो ऐसी है जिन्होंने ब्रेकअप के बाद कभी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया, आज हम आपको ऐसे ही कुछ जोड़ियो के बारें में बताने जा रहे हैं.

Advertisement

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

उस समय अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के अफेयर की खबरें बॉलीवुड में छाई रहती थीं, एक बार तो  इन दोनों की सगाई की खबरें भी आई थी और यह भी कहा जाने लगा था कि जल्द ही दोनों शादी करने वाले हैं. लेकिन इसी दौरान अक्षय कुमार का दिल ट्विंकल खन्ना पर आ गया और उन्होंने शिल्पा से ब्रेकअप कर लिया, ब्रेकअप के बाद दोनों ने किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया.

Advertisement

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

Image Source: Instagram

सलमान और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी के बारे में तो आप सब जानते ही होंगे, बॉलीवुड में इनके प्यार की बहुत चर्चे थे  हालांकि इनकी प्रेम कहानी का अंत बहुत ही दर्दनाक था, ब्रेकअप के बाद दोनों किसी फिल्म में एक साथ नजर नहीं आए, इधर ऐश्वर्या राय ने शादी कर ली और सलमान खान अभी बिना शादी के ही है

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा

Image Source: Instagram

शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा की प्रेम कहानी भी बहुत बनी थीं,इन दोनों की प्रेम कहानी फिल्म कमीने के सेट पर शुरू हुई थी,लेकिन ब्रेकअप के बाद दोनों ने किसी फिल्म में एक साथ काम नहीं किया.

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु

Image Source: Instagram

जॉन अब्राहम और बिपाशा बसु का रिलेशनशिप बहुत लम्बा था, यह दोनों लगभग 9 साल तक रिलेशनशिप में रहे. लेकिन अचानक से दोनों का ब्रेकअप हो गया जिसके बाद दोनों एक-दूसरे के साथ किसी फिल्म में नजर नहीं आए

Advertisement