250 करोड़ का प्राइवेट प्लेन, 75 करोड़ का बंगला, 45 करोड़ की कार और इतने करोड़ के मालिक हैं खिलाड़ी अक्षय, जानकर चौक जायेंगे

अक्षय कुमार को बॉलीवुड का खिलाड़ी कहा जाता है हर साल में तीन से चार फिल्मों में काम करते हैं और इनकी फीस और में होती है . आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अब से की उम्र 52 साल हो चुकी है और वह पिछले कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं और लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं .

अक्षय कुमार ने अपने मुकाम तक पहुंचाने के लिए काफी संघर्ष किया है तब जाकर इनको सफलता मिली आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार ने 1991 में सौगंध फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और करियर की शुरुआत करने के बाद इस अभिनेता को काफी परेशानियां झेलनी पड़ी थी .

Instagram

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार के पास 150 मिलियन डॉलर यानी 11 अरब से भी ज्यादा संपत्ति है और वह जरूरतमंद लोगों के लिए दान भी करते हैं आपको यह जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड में बहुत ही कम ऐसे सितारे हैं जिनके पास प्राइवेट प्लेन है लेकिन इस लिस्ट में खिलाड़ी अक्षय कुमार का नाम शामिल है और इनके पास करीब ढाई सौ करोड़ का प्लान है .

Instagram

अक्षय कुमार ने कई सारी फिल्मों में काम किया हुआ है जिसे लोग बार-बार देखना पसंद करते हैं और इनके पास कभी भी फिल्मों की कमी नहीं रहती है और इनकी अपकमिंग फिल्मों का लोग बेसब्री से इंतजार करते हैं .

आपको बता दें कि अक्षय कुमार एक फिल्म में काम करने के लिए 45 करोड़ से भी ज्यादा चार्ज करते हैं इसके अलावा उनकी बीवी ट्विंकल खन्ना भी एक अभिनेत्री है फिलहाल वह बॉलीवुड में एक्टिव नहीं है लेकिन वह एक फैशन डिज़ाइनर है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.