3 आलीशान घर 68 लाख रूपये के जूतें और 9 करोड़ की कारों के मालिक हैं रणवीर सिंह, ऐसी शानदार जिन्दगी जीतें हैं

बॉलीवुड में रणवीर सिंह को कौन नही जानता, रणवीर सिंह अपनी एक्टिंग और मोडलिंग के लिए बेहद मशहुर हूं. रणवीर सिंह को आपने देखा होगा वो अधिकतर उट पटांग कपड़े पहनते हैं रणवीर सिंह जब भी कैमरे के सामने आए उन्होंने लोगों को अपना दीवाना बनाया। अपने स्टाइल, एक्टिंग और डांस और लुक की वजह से वह आए दिन चर्चा में बने रहते हैं।

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण से शादी की है और दीपिका से अलग हटकर अपनी जिन्दगी जीतें हैं रणवीर सिंह को काफी महंगी चीजों का शौक है तो चलिए आज हम आपको बताते हैं उनके महंगे शौक के बारे में.

68 लाख के जूते

हम और आप ज्यादा से ज्यादा 3 हजार रूपये के जूते पहनते हैं लेकिन रणवीर सिंह के शौक निराले हैं  वो इतने महंगे जूते पहनते है की आम आदमी की जिन्दगी भर की कमाई हो जाये. रणवीर कपूर 68 लाख रूपये के जूते पहनते हैं

8 करोड़ का अपार्टमेंट
रणवीर सिंह के पास करीब 300 करोड़ की प्रॉपर्टी है। साउथ मुंबई में 8 करोड़ का एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा था। उनकी पर्सनल इन्वेस्टमेंट करीब 75 करोड़ की बताई जाती है।

महँगी कारों का शौक

रणवीर के पास 3.88 करोड़ रुपये कीमत की Aston Martin Rapid S है।रणवीर के पास एक जैगवार एक्सजेएल भी है। इसकी एक्स शोरूम कीमत 99.56 लाख रुपये है। रणवीर के गैराज में एक Range Rover Vogue भी है। इस एसयूवी की एक्स शोरूम कीमत 1.58 करोड़ रुपये है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.