|

5 रुपए का ट्रैक्टर वाला नोट जिसपर 786 नंबर लिखा हो आपको घर बैठे बना सकता है लखपति, जानिए पूरी जानकारी

अगर आपको भी पुरानी चीजें सहेज कर रखने की आदत है तो आपको आपकी ये आदत लखपति बना सकती है. क्योंकी काई लोगो को पुराने सिक्के, नोट सहेज कर रखने की आदत है तो आपकी किस्मत खुलने वाली है क्योंकी आपके लिए अच्छर है अगर आपके पास 1, 2 और 5 के कुछ पुराने सिक्के हैं तो आपकी किस्मत चमक जाएगी.

भारत सरकार द्वारा छापे गए नोट कुछ समय बाद बंद कर दिए है और उनको  एंटीक कैटेगरी में रखना जाता है कुछ समय बाद ऐसे नोटों को काफी महंगा खरीदा जाता है.

अभी हाल ही में 5 रूपये का नोट बहुत वायरल हो रहा है लोग इस नोट की काफी कीमत देने को तैयार हैं अगर आपके पास 5 रूपये का नोट जिसपर ट्रैक्टर (Tractor) बना है और 786 नंबर लिखा है वो नोट आपको आपको लखपति बना सकता है.

इस नोट की कीमत मार्किट में काफी बढ़ी हुई है. खरीदने वाले लोग इस नोट को खरीदने के लिए 5 से 7 लाख रूपये तक देने के लिए तैयार है ऐसे में अगर आपके पास भी ये नोट है, तो आप भी एक के बदले हजारों कमा सकते हैं.

ऐसे कमाए लाखों रूपये :

अगर आपके पास भी 5 रूपये का ऐसा नोट है जिसपर ट्रैक्टर (Tractor) बना है और 786 नंबर लिखा हो तो आप इस नोट को ऑनलाइन बेचकर लाखों रूपये कमा सकते है इसके लिए आपको coinbazzar.com की ऑनलाइन साइट पर विजिट करें, जहां बतौर सेलर (Online Seller) रजिस्टर करना होगा. इसके बाद आप नोट की तस्वीर को अपलोड करके सेल पर लगा सकते हैं.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.