भारतीय क्रिकेटर

भारतीय टीम के 5 बेहतरीन खिलाड़ी जो साल 2022 में कर सकते हैं शादी, नंबर 3 की हो चुकी है सगाई

भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने साल 2021 में शादी की है जिसमे जसप्रीत बुमराह, विजय शंकर और राहुल तेवतिया जैसे खिलाड़ियों का नाम शामिल है। इनमे से जसप्रीत बुमराह की शादी सबसे अधिक चर्चाओं में रहा था, क्योंकि बुमराह ने स्पोर्ट्स एंकर संजना गणेशन से शादी की जो बुमराह से दो साल बड़ी है। इन खिलाड़ियों के अलावे भी वर्तमान में टीम इंडिया के कई ऐसे क्रिकेटर हैं जो बहुत जल्द शादी कर सकते हैं तो चलिए आज हम ऐसे 5 इंडियन क्रिकेटर के बारे में जानते हैं।

1. लोकेश राहुल

आपको अच्छी तरह से मालूम होगा कि टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पिछले काफी समय से बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी के साथ रिलेशन में है जो बॉलीवुड एक्टर सुनील सेट्टी की बेटी है। राहुल और आथिया की लव स्टोरी के बारे में हर किसी को मालूम है और इन दोनों ने खुद स्वीकार भी किया है। ऐसे में राहुल और आथिया साल 2022 में शादी कर सकते हैं।

2. दीपक चाहर

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर की गर्लफ्रेंड का नाम जया भारद्वाज है और शायद आपको मालूम होगा कि आईपीएल 2021 के दौरान दीपक ने बीच स्टेडियम में जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। जया भारद्वाज बॉलीवुड अभिनेता सिद्धार्थ भारद्वाज की बहन हैं। दीपक और जया पिछले काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और अब उम्मीद जताई जा रही है कि साल 2022 में ये दोनों शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

3. शार्दुल ठाकुर

भारतीय तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने पिछले साल मिताली पारुलकर से सगाई की थी। इस वजह से अब उम्मीद जताई जा रही है कि साल 2022 में शार्दुल शादी भी कर सकते हैं। पिछले कुछ समय से शार्दुल ठाकुर टीम इंडिया के लिए शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं और समय-समय पर बल्ले से भी कुछ न कुछ योगदान दे देते हैं।

4. ऋषभ पंत

भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत तूफानी अंदाज में बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं। क्योंकि उन्हें बड़े-बड़े छक्के लगाते हुए देखा गया है। पंत की गर्लफ्रेंड का नाम ईशा नेगी है जिनसे वो साल 2022 शादी कर सकते हैं।

5. मोहम्मद सिराज

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज भी इस साल शादी कर सकते हैं। क्योंकि पिछले साल जब सिराज के पिता का निधन हो गया था तब उन्होंने कहा कि उनकी मंगेतर ने उनका बहुत साथ दिया। लेकिन उस दौरान सिराज ने अपनी मंगेतर के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। ऐसे में सिराज भी इस वर्ष शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.