अपने टैलेंट की वजह से आम से खास बन गए थे ये 5 लोग, No.1 रातों-रात बन गया था करोड़पति

Advertisements

हर किसी में टैलेंट छुपा होता है लेकिन साधनों की वजह से सामने नही आ पाता है. लेकिन आज के समय में सोशल मीडिया यूजर जिसको चाहे करोड़पति बना देते हैं. आज हम आपको ऐसे ही कुछ आम लोगो के बारे में बताने जा रहे हैं जो रातों रात करोड़पति बन गये थे.

5. छोटू दादा – आज के समय में छोटू दादा को कौन नही जानता. youtube पर छोटू दादा के करोड़ो फैन्स हैं. इनका एक विडियो छोटू के गोलगपे” पर करीब 565 मिलियन बार देखा गया है

Advertisements

4.संजीव श्रीवास्तव – एक शादी के दौरान संजीव श्रीवास्त स्टेज पर गोविंदा के गाने पर डांस कर रहे थे और किसी ने उनका डांस का वीडियो रिकॉर्ड कर के सोशल मीडिया पर डाल दिया और देखते ही देखते विडियो वायरल हो गया.

3.भुवन बाम -भुवन बाम अपने एक्टिंग टैलेंट और अकेले के दम पर एक खास स्टार बने हैं. इतना ही नहीं वो इंडिया के पहले ऐसे यूट्यूब क्रीएटर है जिसने 10 मिलियन सब्सक्राइबर सबसे पहले क्रॉस किये हैं.

Advertisements

2.रानू मंडल – रानू मंडल पहले रेलवे स्टेशन पर भीख माँगा करती थी किसी ने उनकी विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दी. आज सोशल मीडिया के जरिये दुनिया के सामने आया और वो अब एक खास सेलेब्रिटी बन कर उभरी हैं.

1.सुशील कुमार- सुशील कुमार एक गरीब परिवार से थे और उन्हें कौन बनेगा करोड़पति में जाने का मौका मिल गया इस शो के जरिये रातों रात करोड़पति बने.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.