तिलक वर्मा से लेकर साईं सुदर्शन तक 5 अनकैप्ड प्लेयर्स, जो IPL में जमकर मचा रहे धूम, जल्द होगी टीम इण्डिया में एंट्री

आईपीएल का 15 वां सीजन अब बड़े ही दिलचस्प तरीके से आगे बढ़ रहा है। सभी टीमों के बीच प्लेऑफ को लेकर घमासान छिड़ा हुआ है। इस सीजन में हम सबने देखा है की जहां बड़े बड़े स्टार खिलाड़ी फ्लॉप साबित हुए है, तो वही इस सीजन में कई युवा खिलाड़ी अपने बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर आकर्षण का केंद्र भी बने है। इसी के चलते हम आपको 5 ऐसे खिलाडियों के बारे में बताने वाले है, जिन्होंने अभी तक टीम इण्डिया में डेब्यू नहीं किया है। लेकिन इस आईपीएल में धूम मचा रखी है। और अब इन्हें टीम इण्डिया में भी मौका दिया जा सकता है।

1.आयुष बडोनी:-

आयुष बडोनी आईपीएल का ये वाला सीजन लखनऊ सुपर जायन्ट्स के लिए खेल रहे है। और लगातार अपने खेल से सभी को प्रभावित कर रहे है। बता दे की इन्होने अभी तक 12 मैच खेले है, जिनमे इन्होने 1 फिफ्टी के साथ 161 रन बनाये है। इसके अलावा बोलिंग करके इन्होने 1 विकेट लिया। वही, 1 रन आउट किया और 8 कैच भी पकड़ी है। इनके इस लाजवाब प्रदर्शन को देखते हुए जल्द ही इन्हें टीम इण्डिया में मौका मिल सकता है।

2.तिलक वर्मा:-

तिलाक वर्मा इस साल मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल खेल रहे है। इन्होने भी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए MI के लिए रनों का अंबार लगाया है। बता दे की इन्होने अभी तक 11 मैच खेले है, जिनमे 37.11 के औसत से 334 रन अपने नाम किये है। जिसमे इन्होने 2 अर्द्धशतक भी जमाये है। इसके अलावा इस आईपीएल में इन्होने 2 रन आउट और 9 कैच भी लपके है। और अब ये भी टीम इण्डिया में सेलेक्ट होने के प्रबल दावेदार है।

3.मुकेश चौधरी:-

मुकेश चौधरी, चेन्नई सुपर किंग्स के लियें आईपीएल का 15 वां सीजन खेल रहे है। भले ही इनकी टीम इस आईपीएल में फिसड्डी रही लेकिन इनके लाजवाब प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया है। मुकेश चौधरी ने MI के लिए अब तक खेले 11 मैच में 9.22 की इकॉनमी से 16 विकेट चटकाए है। इसके अलावा 359 रन भी अपने नाम किये है। वही, ये 1 मैच में 4 विकेट हासिल करने का कारनामा भी कर चुके है। 

4.साईं सुदर्शन:-

21 वर्षीय साईं सुदर्शन आईपीएल का ये वाला सीजन गुजरात टाइटन्स के लिए खेल रहे है। इन्होने इस सीजन में अब तक 5 मैच खेले है, जिनमे इन्होने 36.25 के औसत से 145 रन बनाये है। इन्होने इस सीजन के डेब्यू मैच में ही अर्द्धशतक ठोका था। इनके इस प्रदर्शन को देखते हुए टीम इंडिया में जल्द एंट्री मिल सकती है।

5.यश दयाल:-

यश दयाल भी इस सीजन में गुजरात टाइटन्स के लिए कमाल का प्रदर्शन कर रहे है। इन्होने GT के लिए अभी तक 5 मैच खेले है, जिनमे इन्होने 9.13 की इकॉनमी से 7 विकेट झटके है। वही, 1 मैच में इन्होने 3 विकेट लेने का काम भी किया है। यश अभी तक विरोधी बल्लेबाजो पर काफी घातक साबित हुए है। और अब जल्द ही इन्हें टीम इण्डिया में मौका दिया जा सकता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.