55 साल बाद हनुमान जी ने सुन ली इन 6 राशियों की पुकार, खुल गये भाग्यों के रास्ते, जल्द बनेंगे करोड़पति

मेष- इस राशि के जातकों के लिए श्रावण मास मिश्रित फल लेकर आएगा। परिवार में विवाद बढ़ सकता है। संपत्ति संबंधी परेशानी हो सकती है, अपने व्यवहार में बदलाव लाएं। किसी से वाद-विवाद न करें। वाणी पर नियंत्रण रखें। भगवान शिव का जप करने से लाभ होगा।

वृष- इस राशि के लोगों के लिए यह महीना शुभ रहने वाला है. इस दौरान पराक्रम और साहस में वृद्धि होगी। आपको कामयाबी मिले। रुका हुआ कार्य पूरा होगा। कार्यक्षेत्र में सफलता मिलने के योग हैं। भगवान शिव की नित्य पूजा करें।

मिथुन- इस राशि के लोगों को सफलता प्राप्त करने के लिए अधिक प्रयास करने होंगे. मेहनत से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। हर सोमवार को भगवान शिव की पूजा करने से लाभ होगा।

कर्क – श्रावण मास इस राशि के लोगों के आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा. समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। पद-प्रतिष्ठा प्राप्त होगी। इस दौरान विवाद से बचें। अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें। वाणी पर नियंत्रण रखें। भगवान शिव की पूजा करने से जीवन में सुख-समृद्धि में वृद्धि होती है।

सिंह- श्रावण मास में इस राशि के लोगों के जीवन में कलह बढ़ सकती है. नियंत्रण लागत। नहीं तो आपको समस्या का सामना करना पड़ सकता है। किसी से पैसे लेने या देने में सावधानी बरतें। इस दौरान सिंह राशि के लोगों का विवाह अच्छा रहेगा। पार्टनर के साथ समय बिता सकते हैं। शिव गायत्री का पाठ करने से लाभ होगा।

कन्या- इस राशि के लोगों के लिए यह महीना काफी शुभ रहने वाला है. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा। इस राशि के लोगों को आर्थिक लाभ होने की अधिक संभावना है। श्रावण मास में कन्या राशि वालों को कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। Om नाम शिवाय का जाप करने से लाभ होगा।

तुला- इस राशि के लोगों को करियर में सफलता मिलेगी. शिक्षा-प्रतियोगिता के क्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। मान सम्मान बढ़ेगा। पद-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। यह महीना आपके आत्मविश्वास में वृद्धि करेगा, जिससे आपको कार्यक्षेत्र में सफलता मिलेगी। भगवान शिव के मंत्रों का जाप करें।

वृश्चिक- इस राशि के लोगों के लिए यह महीना अच्छा रहेगा. इस दौरान धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी। समाज में मान सम्मान बढ़ेगा। कार्यक्षेत्र में आपको सफलता मिलेगी। महामृत्युंजय मंत्र का जाप करना लाभकारी रहेगा।

धन- इस राशि के लोगों के लिए श्रावण मास मिलाजुला फल लेकर आएगा. वहीं कार्यक्षेत्र में कड़ी मेहनत से सफलता मिलेगी। धार्मिक कार्यों में रुचि बढ़ेगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखने की जरूरत है। इस दौरान वाहन चलाते समय आपको सावधान रहने की जरूरत है। भगवान शिव की पूजा करने से लाभ होगा।

मकर- इस राशि के लोगों को श्रावण मास में आर्थिक लाभ मिल सकता है. इस अवधि में विवाह बेहतर होगा। आप अपने पार्टनर के साथ कोई नया बिजनेस शुरू करने में सक्षम होंगे। भगवान शिव और माता पार्वती की पूजा करने से लाभ होगा।

Aquarius- इस महीने इस राशि चक्र पर हस्ताक्षर के लोगों के लिए बहुत शुभ होने जा रहा है। इस बीच प्रतिस्पर्धा के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। अधूरे काम पूरे होंगे। विरोधियों की पराजय होगी। इस बीच इस राशि के लोगों का भाग्योदय होगा। शिव गायत्री का पाठ करने से लाभ होगा।

मीन राशि- इस राशि के लोग इस महीने बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान ढूंढ़ पाएंगे.इस दौरान संतान पक्ष से जुड़ी कुछ समस्याएं हो सकती हैं। वाणी पर नियंत्रण रखें। इस महीने आप खुद को सकारात्मक विचारों से भरा हुआ पाएंगे। भगवान शिव सहित पूरे शिव परिवार की पूजा करने से लाभ होगा।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.