दुल्हन धुआं धुआं : मेहमानों के सामने नई नवेली दूल्हन ने उडाये धुएं के छल्ले, जब सामने आई सच्चाई..

Advertisement

आज का समय पहले जमाने से बहुत बदल गया है सब कुछ मॉडर्न हो गया है जिसके चलते हमारी आने वाली मॉडर्न होती जा रहीं है लेकिन जब रीति-रिवाजों और रीति-रिवाजों की बात आती है, तो हम अभी भी उन्हीं अपने पुराने रीतिरिवाज में बँधे हैं जो हमारे पूर्वजो द्वारा चलाये जा रहे हैं

Advertisement

इसी बीच रीति-रिवाजों को लेकर सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल किया जा रहा है जिससे लोग काफी ना खुश नजर आ रहे हैं, अभी तक जानकरी नही हुई है की विडियो कहा की है

विडियो में देखा जा सकता हैं शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद दूल्हा-दुल्हन अपने करीबी रिश्तेदारों के साथ शादी की दावत का आनंद ले रहे हैं, आपने देखा होगा आमतौर पर दूल्हा और दुल्हन एक दूसरे को अपने हाथों से खाना खिलाते हैं। लेकिन यहां इस वीडियो की कहानी कुछ और ही है। यहां दुल्हन स्मोकिंग करती और धुंए के छल्ले बनाती नजर आ रही है.

Advertisement


दुल्हन अपने मुंह में खाने के लिए कुछ डालती है और उसके मुंह से धुआं निकलने लगता है। दरअसल, वह धूम्रपान नहीं कर रही हैं, लेकिन वीडियो को इस तरह से एडिट किया गया है कि परोसा जा रहा खाना ज्यादा गर्म लग रहा हो या मिर्च गर्म हो रही हो.

दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. और कुछ भद्दे कमेंट्स भी लिखे हैं। वहीं, कुछ लोगों को वीडियो फनी लगा।

Advertisement