मात्र 86 रूपये में खरीदें इटली में आलीशान घर, रोम से के पास मिल रहे है मकान, खरीदने वालों की लगी लाइन…

इस दुनिया में हर इन्सान का एक सपना होता है की उसका खुद का घर हो और उसमे सुकून की जिंदगी जिए. अपने जीवन में इन्सान एक बार ही घर बना पाता है और इस घर को बनाने में लाखों रूपये या यु कहे जीवन भर की की कमाई लगा देता है.

लेकिन एक ऐसा देश है जहाँ मात्र 86 रूपये में आलीशान घर मिल रहा है इस घर में हर वो सुविधा है जो एक इन्सान को चाहिए होती है रोम के लैटियम क्षेत्र में मेन्जा टाउनएक यूरो (लगभग 86 रुपये) में मिल रहा है.

 

Image : सोशल मीडिया

दक्षिणी इटली के बेसिलिकाटा क्षेत्र में लॉरेंजाना नाम का खूबसूरत शहर जहां नए निवासियों को आकर्षित करने के लिए 1 यूरो की कीमत पर घरों की पेशकश की गई है.

Image : सोशल मीडिया

मेयर मिशेल उन्गेरो ने न्यूज चैनल सीएनएन को बताया, “हम नए लोगों को उनके सपनों का घर खरीदने में मदद करना चाहते हैं ताकि उनके लिए कठिन प्रक्रियाओं और आवश्यक नियमों का पालन करना मुश्किल ना हो.”

Image : सोशल मीडिया

शहर की कुछ इमारतें अभी भी ठीक स्थिति में नहीं हैं, कई मकानों के दरवाज़े टूटे हुए हैं, पत्थर गायब हैं, और दीवारों से घास उग रही है

Image : सोशल मीडिया

….

Image : सोशल मीडिया

इन घरो को खरीदने के लिए सिक्यूरिटी फीस जमा करनी होती है. आमतौर पर 2,000 यूरो से लेकर 5,000 यूरो के बीच डिपॉजिट देनी होती है.

Image : सोशल मीडिया

मालिकों के घरों और इमारतों को फिर से रहने लायक बनाने के लिए कम से कम 20,000 यूरो की जरूरत है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.