सोनू सूद ने कहा खुश हूं कि अभी माता-पिता जिंदा नहीं हैं, जानिए क्यों दिया उन्होंने ऐसा बयान

Advertisements

पिछले एक साल से गरीबों के मसीहा सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे हैं. ट्विटर पर जो भी उनसे मददमांगता हैं उसकी हर सम्भव मदद की जाती है. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया है, कई भूखों को खाना दिया, जरूरतमंदों को पैसे और बच्चों की फीस भरी. लोगों की मदद करते करते वो गरीबों के मसीहा बन गये हैं.

हाल ही में सोनू सूद ने बड़ा अजीब से बयान दिया उन्होंने कहा खुश हूं कि अभी माता-पिता जिंदा नहीं हैं लोग सोच रहे हैं भला कौन अपने माता पिता की मौत के बाद खुश रहना चाहेगा? उनके फैन्स परेशान हैं की आखिर क्यों उन्होंने ऐसा कहा.

Advertisements

सोनू ने कहा कि अभी जो वर्ल्ड की सिचुएशन है अच्छा हुआ उनके पैरेंट्स ये सब देखने के लिए जिंदा नहीं हैं.उन्होंने कहा वो बिलकुल सही समय पर चले गए हैं.

सोनू ने आगे कहा कि मैंने कई लोगों को टूटते हुए, रोते हुए देखा है. मैं और मेरे पिता पंजाब में अपनी दुकान के पास खाना बांटते थे और दूसरों की मदद करते थे. वहीं मेरी मां गरीब बच्चों को फ्री में पढ़ाती थीं.

Advertisements

सोनू सूद हमेशा लोगो की मदद करते है लेकिन कुछ निगेटिव लोगों को उनकी मदद पसंद नही आती और उनकी बुराई करते हैं.. हालांकि एक्टर इन सब बातों को नजरअंदाज कर बस सबकी मदद में लगे हैं.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.