भारतीय क्रिकेट के इतिहास में ऐसे कई धाकड़ खिलाड़ी हुए है जिन्होंने अपने शानदार खेल के प्रदर्शन पर देश-दुनिया में अपनी पहचान बनाई और भारतीय क्रिकेट टीम को एक नया आयम देने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इन्ही में से दो हरभजन सिंह और गौतम गंभीर भी है। जिन्होंने साल 2011 में भारत को वर्ल्डकप जीताने में अपना अमूल्य योगदान दिया। लेकिन इनके योगदान को उतनी इज्जित नहीं मिल पाई जीतनी मिलनी चाहिये।

बहरहाल, ये दोनों खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए काफी समय तक खेले और साथ में अपनी टीम को कई अहम मैचों में जीत दिलाई। वही, इस दौरान इनकी दोस्ती के चर्चा भी खूब सुने। अब इसी के चलते जब काफी लम्बे समय के बाद इन दोनों दोस्तों की मुलाकात हुई तो गौतम गंभीर ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर हरभजन सिंह के साथ एक तस्वीर शेयर की और साथ में एक मजेदार कैप्शन भी लिखा। जोकि अब सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा..

गौतम गंभीर ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा APPse to purani dosti hai aur rahegi! @harbhajn singh with smile emoji . अब जैसे ही गंभीर ने ये पोस्ट की तो फैन्स के भी मजेदार रिएक्शन आने लगे। वही, हरभजन सिंह ने भी इसका रिप्लाई देते हुए लिखा, Legend @Gautam Gambhir Great seeing you borther.

बता दे की क्रिकेट के बाद ये दोनों ही धुरन्धर राजनीति में उतर चुके है। जहां हरभजन सिंह को हाल ही में AAP यानि आम आदमी पार्टी ने राज्यसभा संसद चुनकर संसद भजे है। तो वही, गौतम गंभीर सत्ताधारी पार्टी भाजपा के संसद है।

वही, ये दोनों दिग्गज क्रिकेट से भी जुड़े हुए है। जहा आईपीएल 2022 में गौतम गंभीर लखनऊ सुपर जायन्ट्स के साथ मेंटर के रूप में जुड़े थे वही हरभजन सिंह पुरे सीजन आईपीएल में कमेंट्री करते हुए नजर आये थे।

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep

Leave a comment

Your email address will not be published.