|

इन दो खिलाड़ियों ने पेश की अहमदाबाद के नए कप्तान की दावेदारी, श्रेयस अय्यर को नही मिलेगा मौका

IPL 2022 का मेगा ऑक्शन अगले महीने होने वाला है. इस सीजन की नीलामी में 8 की जगह 10 टीमें बैठने वाली हैं. बता दें कि आईपीएल में अब लखनऊ और अहमदाबाद नाम की दो और नई टीमें शामिल हो चुकी हैं.  इसलिए इस साल मेगा ऑक्शन होने जा रहा है और फिर से सभी टिया को आपने आपने खिलाड़ियों को चुनने का मौका मिलेगा.

लखनऊ की टीम की कप्तानी केएल राहुल पर जाने वाली है,  लेकिन अभी तक दूसरी टीम अहमदाबाद का कप्तान कौन बनेगा ये साफ नही हो पाया है, वैसे तो अय्यर को परवल दावेदार माना जा रहा है लेकिन  कुछ रिपोर्ट में कहा गया है की अय्यर को कप्तानी का मौका नही मिलेगा, क्योंकी उनकी जगह रेस में दो एनी खिलाड़ी भी हैं.

अय्यर ने साल 2020 में अपनी कप्तानी में दिल्ली टीम को पहली बाद आईपीएल फाइनल में पहुंचाया था लेकिन अय्यर के कप्तानी वाले सपने को दो खिलाड़ी तोड़ सकते हैं. तो चलिए जानते हैं उनके बारे में.

डेविड वॉर्नर

डेविड वॉर्नर पहले टीम सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते थे लेकिन अब टीम ने  डेविड वॉर्नर को अपनी टीम से विदा कर दिया है ऐसे में अहमदाबाद टीम उन्हें कप्तानी की जिम्मेदारी देने के बारे में सोच सकती है. वॉर्नर ने अब तक आईपीएल में 41.59 की औसत और करीब 140 की स्ट्राइक रेट से 5449 रन बनाए हैं जिसमें 4 शतक और 50 अर्धशतक शामिल हैं.

आरोन फिंच

फिंच साल 2020 में आरसीबी का हिस्सा थे,आरोन फिंच टी-20 फॉर्मेंट में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान हैं, फिंच के एक्सपीरिएंस को देखते हुए अहमदाबाद उनको टीम का कप्तान जरूर बनाएगी . उनकी लीडरशिप स्किल का फायदा टीम को मिल सकता है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.