|

1994 में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतने के बाद जमीन पर बैठकर ऐश्वर्या राय ने खाया था खाना, अब , इस हीरोइन ने शेयर की बच्चन बहू की 26 साल पुरानी फोटो

ऐश्वर्या राय बच्चपन परिवार की बहू हैं. ऐश्वर्या की खूबसूरती के मामले में एक से बढ़कर एक अभिनेत्री फ़ैल है. 1994 में ऐश्वर्या राय ने मिस वर्ल्ड ख़िताब भी आपने नाम किया था. ऐश्वर्या राय जितनी खुबसुरत हैं उतनी सादगी से भरपूर भी हैं. अब सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो शेयर की जा रही है जिसमे वो मिस वर्ल्ड  का ख़िताब पहने हुए जमीन पर बैठकर खाना खाती नजर आ रही हैं.

एमी ने ऐश्वर्या राय की थ्रोबैक फोटो शेयर कर लिखा- क्वीन। फॉर एवर फेवरेट। यह फोटो तब की है जब ऐश्वर्या ने 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था। रिपोर्ट के मुताबिक फोटो को मिस वर्ल्ड 1994 के बैकस्टेज में लिया गया था, जहां ऐश्वर्या राय ने विश्व सुंदरी का खिताब जीता था।

मिस वर्ल्ड का ख़िताब पाना एश्वर्या के लिए आसान नही था उन्होंने  87 देशों की कंटेस्टेंट को हराकर ऐश्वर्या राय यह ताज अपने नाम किया था, अलग अलग देशो से कई खुबसुरत अभिनेत्रियाँ शामिल हुई थीं लेकिन  21 साल की ऐश्‍वर्या ने सभी का दिल जीतते हुए ये मुकाम हासिल किया था।

ब्यूटी कॉन्टेस्ट के दौरान ऐश्‍वर्या से पूछा गया कि वह मिस वर्ल्‍ड में क्‍या क्‍वालिटीज देखती हैं? इसके जवाब में उन्‍होंने कहा था- आज तक जो भी मिस वर्ल्‍ड्स हुई हैं, उनके अंदर दया की भावना रही है। दया असहाय लोगों के लिए रही है, न कि सिर्फ उन लोगों के लिए जिनका अच्‍छा स्‍टेटस है।

21 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड बनीं ऐश्वर्या उस वक्त आर्किटेक्चर की स्टूडेंट थी। मिस वर्ल्ड बनने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में अपना करियर बनाने को सोची। उन्होंने 1997 में ‘और प्यार हो गया’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.