ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now
 बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार का आज 49वां बर्थडे है। उनका जन्म 9 सितंबर, 1967 को अमृतसर में हुआ था। उन्होंने बतौर एक्शन हीरो बॉलीवुड में करियर की शुरुआत की थी, लेकिन अब हर तरह की फिल्में कर रहे हैं। अक्षय बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में से एक हैं जो फिल्मों के साथ-साथ अपनी फैमिली को भी प्रॉपर टाइम देते हैं। हर साल अक्की की 3-4 फिल्में रिलीज होती हैं। इस साल उनकी तीन फिल्में ‘एयरलिफ्ट’, ‘हाउसफुल-3’, ‘रुस्तम’ रिलीज हो चुकी हैं। बिजी होने के बावजूद देते हैं फैमिली को टाइम…
वैसे, आंकड़ों पर नजर डाले तो जिस रफ्तार से अक्षय की फिल्में फ्लोर पर आती हैं, उससे यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे बी-टाउन के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं। फिल्मों के अलावा ब्रांड एन्डोर्समेंट की शूटिंग में भी वे बिजी रहते हैं। हालांकि, इतने बिजी होने के बावजूद भी वो अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना नहीं भूलते। बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर वो पत्नी ट्विंकल, बेटे आरव और बेटी नितारा को कभी शॉपिंग तो कभी आउटिंग पर जरूर लेकर जाते हैं।
ट्विंकल के लिए हमेशा फ्री!
अक्षय-ट्विंकल की शादी को लगभग 16 साल हो चुके हैं, लेकिन आज भी अक्की ट्विंकल के लिए हमेशा वक्त निकालते हैं। अवॉर्ड फंक्शन से लेकर पार्टीज तक, अक्षय-ट्विंकल की जोड़ी साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आती है। अपनी पूरी फैमिली के साथ अक्षय लंबी छुट्टी पर जाना भी नहीं भूलते हैं। कुछ वक्त पहले दोनों ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया था, जिसमें इस कपल की रोमांटिक कैमेस्ट्री देखने को मिली थी।
बेटे आरव को देते हैं क्वालिटी टाइम…
अक्षय भी ये समझते हैं कि एक बेटे को अपने पिता की कितनी जरूरत होती है। वो आरव के साथ एक अच्छे दोस्त जैसा रिश्ता रखते हैं। वो कई बार आरव के साथ फिल्म देखने जाते हैं। अक्षय खुद भी स्पोर्ट्स का शौक रखते हैं और आरव को भी हमेशा किसी स्पोर्ट से जुड़े रहने की हिदायत देते हैं। वक्त मिलने पर दोनों वॉलीबॉल खेलते हैं।
अक्षय की लाडली हैं नितारा…
अक्षय कुमार की लगभग 4 साल की बेटी नितारा उनकी लाडली हैं। अक्षय बेटी नितारा को गोद में लिए कई बार देखे जा चुके हैं। पिछले दिनों मकर संक्राति के मौके पर अक्षय ने एक खास तस्वीर सोशल साइट्स पर शेयर की थी। इस फोटो में वे बेटी नितारा के साथ पतंगबाजी का लुत्फ़ उठाते नजर आए थे। हाल ही में अक्षय ने बेटी नितारा के साथ प्लेन का एक फोटो भी शेयर किया है।

Journalist from Gurugram. At @News Desk she report, write, view and review hyperlocal buzz of Delhi NCR. Can be reached at [email protected] with Subject line starting Meenakshi