|

96 साल की यह महिला अपना घर बेच रही है, अंदर से दिखता है महल की तरह, कीमत भी बहुत कम

Advertisements

हर इन्सान का सपना होता है की उसका खुद का घर हो, और उस घर को बनाने में इन्सना जी जान लगा देता है, हम जब भी अपना घर बनाते हैं तो चाहते है हमारा घर परफेक्ट हो लेकिन हर बार कुछ न कुछ कमी रह जाती, और जब घर को नही भाता तो लोग उसको बेच देते हैं.

ऐसा ही कुछ हुआ ब्रिटेन की मारियों के साथ, मारियों का घर अंदर से बेहद शानदार है उनका घर अन्दर से महल की थर दिखता है लेकिन बाहर से उसको इंजीनियर सही नही कर पाए जिसको उन्होंने बेचने के फैलसा लिया, जब उन्होंने इस घर को बेचने के लिए रियल स्टेट एजेंट से बात की तो उन्होंने घर को बाहर से देखकर लेने से मना कर दिया लेकिन जैसे ही वो अंदर गया उसकी आंखे खुली रह गयी.

Advertisements

बाहर से ऐसा दिखता है ये घर :

Instagram

तो चलिए हम आपको इस महल के अंदर की तस्वीरें दिखाते हैं हम शर्त लगाते हैं कि आप यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि यह अंदर से कैसा दिखता है

Advertisements

हर कमरे का अलग रंग  :- इस घर को सजना एके लिए डिजाइनर ने काफी महत की थी, इसी वजह से उनके हर कमरे का रंग अलग है

Instagram

बाथरूम : हम शर्त लगते हैं आपने ऐसा बाथरूम कही नही देखा होगा, ये दुनिया का सबसे सुंदर बाथरूम होगा इस छोटे और भव्य बाथरूम में एक विशाल दर्पण और गुलाबी रंग से रंगा है और सोने के रंग की तरह टाइल्स लगी हैं.

Advertisements
Instgramबेसमेंट

बेसमेंट :-  इंटीरियर डिजाइन ने इसका बेसमेंट कुछ अलग बनाया है, इसमें पूरी तरह से सुसज्जित बार और लकड़ी की दीवारें हैं। हमें यकीन है कि यह कमरा एक ऐसी जगह थी जहां कई पार्टियां आयोजित की जाती थीं!

Source : Instagram

गलियारा 

Advertisements
Source : Instagram

रसोइघर : इस घर का रसोईघर काफी सुंदर है और पिंक कलर में रंगा हुआ है

Source : Instagram

कितना सुंदर घर है अगर आपको इस घर में रहने का मौका मिले तो क्या आप इस घर में रहना चाहोगे?

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.