|

अमेरिका की गोरी मैम को हुआ हरियाणा के पहलवान से प्यार, इंस्टाग्राम पर हुई थी दोस्ती, शादी के लिए 7 समुन्दर पार हिंदुस्तान आ गयी युवती

एक कहाबत है जब प्यार होना होता है तो वो कुछ नही देखता यहाँ तक की जात बिरादर या फिर दुरी भी. ऐसा ही  ऐसा ही मामला हरियाणा (Haryana) के पानीपत जिले से सामने आया है, जहां इंस्टाग्राम पर हुई दोस्ती अमेरिकी युवती को शादी के लिए 7 समुन्दर पार हिंदुस्तान खींच लाई.

पानीपत के सुताना गांव का पहलवान निखिल अमेरिकन स्टेपनी मारयाना से दिल हार बैठा है. छह महीने पहले दोनों की इंस्ट्राग्राम पर चैटिंग हुई. प्रेम परवान चढ़ा. 17 नवंबर को मारयाना दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचीं. वहीं पर निखिल ने अंगूठी पहनाकर सगाई कर ली. दोनों की दिसंबर में सुताना गांव में शादी होगी. इसकी तैयारी की जा रही है.

निखिल राष्ट्रीय स्तर का कुश्ती का खिलाड़ी रहा है. अभ्यास के दौरान उनके दाहिने कंधे में चोट लगी थी. फरवरी में कंधे का ऑपरेशन हुआ था. इसके बावजूद दर्द रहने लगा. इसी वजह से कुश्ती छूट गई थी.

छह महीने पहले उसकी इंस्टाग्राम पर अमेरिका के कैलिफोर्निया के फोंटाना की मारयाना से चैटिंग हुई. दोनों ने एक दूसरे के बारे में जाना. उनमें प्रेम हो गया. उनके व मारयाना के माता-पिता ने शादी की हामी भर दी.

मारयाना को फोटोग्राफी का शौक है. वो बिजनेस स्टडी कर रही हैं. उनके पिता एंटोनियो के ट्रांसपोर्टर हैं. मारयाना पिता का भी सहयोग करती हैं. मायराना को निखिल ने हरियाणवी बोली भी सिखा दी है.

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.