|

पतली मूंछे, गालों में गड्ढ़े, सिर पर पड़गी और कानों में बाली पहने सामने आया अमिताभ बच्चन का 50 साल पुराना फोटो, लोगों कर रहे हैं तारीफ

Advertisements

अमिताभ बच्चन को कौन नही जानता, 90 के दशक में अमिताभ बच्चन का सिक्का चलता था, बच्चन जी ने आपने समय में एक से बढ़कर एक फिल्मे दी हैं जिसकी बदौलत आज उन्हें बॉलीवुड में नाम पर पहचना दोनों मिली हैं, बच्चन साहब सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहते हैं और रोज कुछ ना कुछ नया शेयर करते रहते हैं.

कुछ दिन पहले उन्होंने ट्विटर पर उनकी 1971 में आई फिल्म रेश्मा और शेरा से अपने लुक टेस्ट की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर किया है. इस फोटो में बिग बी का चेहरा काफी पिचका नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने सिर पर साफा बांध रखा है और उनकी पतली मूंछे और कानों में बाली पहने दिख रहे हैं।

Advertisements

बच्चन साहब ने फोटो पोस्ट करते हुए उसके साथ लिका : उन्होंने 1971 में आई फिल्म रेश्मा और शेरा से अपने लुक टेस्ट की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है। इस फोटो में बिग बी का चेहरा काफी पिचका नजर आ रहा है। साथ ही उन्होंने सिर पर साफा बांध रखा है और उनकी पतली मूंछे और कानों में बाली पहने दिख रहे हैं।

अमिताभ बच्चन के पुराने फोटो को देखकर फैन्स हैरान हैं और बच्चन साहब की चुटकी भी ले रहे हैं एक ने कमेंट करते हुए लिखा- पहले मुझे लगा यह सोनू सूद सर है। एक ने लिखा- अमिताभ और रेखा का बेटा। एक अन्य ने लिखा- यह अभिषेक बच्चन है शायद। एक ने तो बिग बी की फोटो पर कमेंट करते हुए- डाकू मलखान सिंह।

Advertisements

एक शख्स ने लिखा- पहली नजर में देखने में यह सोनू सूद लग रहे हैं लेकिन हकीकत में अमिताभ बच्चन है। एक ने धीरूभाई अंबानी तक बता दिया, बच्चन साहब के इस फोटो पर आपकी क्या राय है आप नीचे कमेंट बॉक्स में अवश्य बताइए.

Advertisements

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.