आंद्रे रसेल
ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े
WhatsApp Group Join Now

इन दिनों बांग्लादेश में बीपीएल खेला जा रहा है जिसमे कई खिलाड़ियों ने अभी तक बेहतरीन प्रदर्शन किया है। इस लीग के एक मुकाबले में बेहद ही अद्भुत नजारा देखने को मिला है, क्योंकि ऐसी उम्मीद शायद ही पहले किसी खिलाड़ी ने की होगी। क्रिकेट इतिहास में मैदान पर अनोखे कारनामे देखने को मिले हैं। लेकिन इस बार बांग्लादेश प्रीमियर लीग के एक मैच में ऐसा कुछ देखने को मिला, जिसके बारे में शायद ही पहले कभी किसी ने सोचा भी होगा।

आंद्रे रसेल अजीबो गरीब तरीके से हुए रन आउट

बता दें कि 21 जनवरी को खुलना टाइगर्स और मिनिस्टर ग्रुप ढाका के बीच इस साल बीपीएल का दूसरा मुकाबला खेला गया। उस दौरान मिनिस्टर ग्रुप ढाका टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल हैरतअंगेज तरीके से रन आउट होकर पवेलियन लौट गए। इस मुकाबले में 15वां ओवर खुलना टाइगर्स के ऑलराउंडर तिसारा परेरा गेंदबाजी कर रहे थे। उस दौरान अंतिम गेंद पर रसेल ने स्लिप की तरफ खेलकर स्ट्राइक अपने पास रखना चाहते थे।

उस दौरान महमुदुल्लाह डेंजर एंड पर भाग रहे थे और विपक्षी टीम के फील्डर ने उन्ही की तरफ गेंद थ्रो किया। लेकिन विकेटकीपर एंड पर वह गेंद स्टंप से न टकराकर गेंदबाजी छोड़ पर जाकर टकरा गई। इस तरह आंद्रे रसेल को आउट होकर पवेलियन का रास्ता देखना पड़ा। उस दौरान फील्डर महमुदुल्लाह को आउट करना चाहता था, लेकिन हैरतअंगेज तरीके से आंद्रे रसेल आउट हो गए।

खुलना टाइगर्स ने जीता मैच

इस मुकाबले में मिनिस्टर ग्रुप ढाका की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 183 रनों का स्कोर खड़ा किया। उस दौरान टाइगर्स के लिए तमिल इकबाल 42 गेंदों का सामना करते हुए 7 चौके की मदद से सबसे अधिक 50 रनों की पारी खेली। उसके बाद मोहम्मद शहजाद 27 गेंदों में 8 चौके की मदद से 42 रन बनाए। वहीं कप्तान महमुदुल्लाह ने 20 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 39 रनों की तेज पारी खेली। आपको बता दें कि आंद्रे रसेल इस मैच में 3 गेंदों पर एक छक्के की मदद से मात्र 7 रन बना पाए। 184 रनों के जवाब में खुलना टाइगर्स की टीम 19 ओवर में 5 विकेट खोते हुए 186 रन बनाकर मैच जीत लिया। उस दौरान तलुन्दर के बल्ले से सबसे अधिक 61 रन निकले। वहीं परेरा भी 18 गेंदों में 36 रनों की पारी खेली।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *