एशिया कप का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और श्री लंका के बीच खेला गया था जिसमे श्री लंका ने एक बड़े अन्तराल से मैच जीतकर ये मुकाबला आपने नाम कर लिया और एशिया कप का टाइटल भी अपने नाम कर लिया  ये टूर्नामेंट टी20 वर्ल्ड कप 2022 को देखते हुए सभी टीमों के लिए काफी अहम था

क्योंकी एशिया कप से ही सभी खिलाड़ियों की फॉर्म का अंदाजा लगाया जा सकता है. ऐसे में कई खिलाड़ी ऐसे है जो एशिया कप से चुने जायंगे और टी-20 वर्ल्ड कप में खेलते नजर आयंगे. आज हम आपको ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने पूरे टूर्नामेंट में अपना दबदबा बनाए रखा.

१. रिजवान :

पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) इस टूर्नामेंट के सबसे सफल बल्लेबाज रहे. मोहम्मद रिजवान (Mohammad Rizwan) ने 6 पारियों में 56.20 की औसत से 281 रन बनाए. वह टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के सबसे बड़े मैच विनर साबित हो सकते हैं.

2. वानिन्दु हसरंगा :

श्रीलंका के वानिन्दु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) के मैन ऑफ द टूर्नामेंट चुने गए. उन्होंने गेंद और बल्ले दोनों से ही धमाल मचाया. वानिन्दु हसरंगा (Wanindu Hasaranga) टी20 वर्ल्ड कप में सभी टीमों के लिए बड़ा खतरा बनेंगे. हसरंगा ने 6 मैचों में 9 विकेट लिए.

3. विराट कोहली

Asia Cup 2022 विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए सबसे ज्यादा खास रहा. विराट कोहली (Virat Kohli) ने फॉर्म में वापसी कर ली है और वह अब टी20 वर्ल्ड कप में सभी टीमों के लिए बड़ा खतरा साबित होने वाले हैं. विराट ने एशिया कप 2022 की 5 पारियों में 92.00 की औसत से 276 रन बनाए.

Journalist from Gurugram. At @News Desk she report, write, view and review hyperlocal buzz of Delhi NCR. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Meenakshi

Leave a comment

Your email address will not be published.