आसिफ अली. ये नाम तो सुना होगा? जी हां, ये पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे शानदार बल्लेबाजो में से एक है. इन्होने एशिया कप 2022 शुरू होने से पहले अपने एक ब्यान में कहा था की मैं रोज 100 से 150 छक्के मारता हु. लेकिन जब ये बल्लेबाज मैदान में एशिया कप में दुबई के मैदान में उतरे. इनका प्रदर्शन एक दम जीरो देखा गया. इतना नहीं ये बल्लेबाज एक-दो गोल्डन डकआउट भी हुआ. फिर क्या था इस खिलाडी का सोशल मिडिया पर खूब मजाक बना.

लेकिन शायद इस खिलाडी को अभी भी अक्ल नहीं आई. ऐसा हम इसलिए कह रहे है क्योकि इस खिलाडी ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ बेतुका ब्यान दिया है. जी हां, इस बार इस खलाड़ी ने विश्व क्रिकेट के 3-4 तेज गेंदबाजों को खुला चैलेंज किया है. तो चलिए जनाते है इस खिलाडी ने क्या है..

दरअसल, अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्डकप का आयोजन होना है. इसके लिए इसमें भाग लेने वाली सभी क्रिकेट टीम अपनी अपनी तैयारियां कर रही है. इसी बीच आसिफ अली ने अपने एक ब्यान में कहा की

‘मेरा टारगेट आने वाले ICC टी20 वर्ल्डकप में डेथ ओवेर्स में 4 तेज गेंदबाजों की गेंदों में 4-4 छक्के जड़ने का है. ये तेज गेंदबाज होंगे भारतीय टीम के जसप्रीत बुमराह, ,मिट्चेल स्टार्क, कगिसो रबाड़ा और मुस्त्फिज रहमान.’

बता दे की आसिफ अली को पिछले साल भी टी-20 वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तानी टीम में चुना गया था. लेकिन ये खिलाडी उल्टा टीम पर बोझ बन गया था. उस वर्ल्डकप के 6 मैचों में इस खिलाडी ने मात्र 57 रन बनाये थे.

वही, बात इस खिलाडी के अंतर्राष्ट्रीय कैरियर की करे तो इस खिलाडी ने साल 2018 से लेकर अब तक 21 ODI मैच खेले है. जिनमें 382 रन बनाये है. इसके अलावा 45 टी-20 मैच खेले और इनमे 15.9 के औसत से 476 रन बनाये.

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep.