जब कभी दुनिया के सबसे महान बल्लेबाजो की बात की जाती है तो उसमे सचिन तेंदुलकर का नाम शीर्ष पर आता है, क्योकि इन्होने अपने समय में दुनिया के लगभग सभी गेंदबाजों की जमकर पिटाई की है और क्रिकेट में अपने नाम ऐसे कई अकल्पनीय और अविश्वसनीय रिकॉर्ड कायम किये है जिन्हें तोड़ पाना किसी भी खिलाडी के लिए लोहो के चने चबाना जैसा है.सचिन तेंदुलकर के नाम क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन और सबसे ज्यादा शतक लगाने का वर्ल्ड रिकॉर्ड है जिसे आज तक भी कोई तोड़ नहीं पाया है.

इसी वजह आज दुनिया के तमाम क्रिकेट फैंस उन्हें क्रिकेट का भगवान कहते है और इनसे बेइंतहा प्यार करते है. आलम ये है की यदि कोई इनके बारे में भला-बुरा बोल देता है तो फैंस बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करते और उसे करार जवाब देते हुई उसकी क्लास लगा देते है. ऐसा ही कुछ इस समय ट्वीटर पर हो रहा है. जी हां, बता दे की ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन को सचिन तेंदुलकर की शान में गुस्ताखी करना महंगा पड़ गया है.

अब सभी भारतीय क्रिकेट फैंस ने मार्नस लाबुशेन की जमकर क्लास लगा रहे है. बता दे की हाल ही में कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 में महिला क्रिकेट की वापसी हुई है. ऐसे में सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीटर हैंडल पर महिला क्रिकेट टीम को कॉमनवेल्थ गेम्स में नये सफर की शुरुआत के लिए शुभकामनाएं दी. और भारतीय महिला क्रिकेट टीम को भी बेस्ट विशिष दी.

इस पर ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने रिप्लाई देते हुए अपनी सहमती जताई और लिखा की. Agreed Sachin. Aus vs India is going to be an amazing opener too . अब जैसे ही लाबुशेन ने ये लिखा तो भारतीय फैंस और सचिन तेंदुलकर के समर्थक लाबुशेन पर भड़क गये. और कहा की तमीज नहीं है की अपने से सीनियर खिलाडी से बात कैसे की जाती है.

इसमें आप देख सकते है लाबुशेन ने तेंदुलकर को केवल सचिन से संबोधित किया. लाबुशेन ने सचिन के बात ‘सर’ नहीं लगाया. इसी बात को लेकर सभी ट्वीटर यूजर्स भड़क गये.और मार्नस लाबुशेन की जमकर क्लास लगाईं. आप निचे देख सकते है की इस बात को लेकर फैंस के बीच लाबुशेन के प्रति कितना गुस्सा है.

 

Journalist from Moradabad. At @News Desk he report, write, view and review Crcicket News. Can be reached at hello@newsdesk-24.com with Subject line starting Kuldeep.

Leave a comment

Your email address will not be published.