स्टीव स्मिथ

ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज स्टीव स्मिथ के साथ हुआ हादसा, होटल की लिफ्ट में एक घंटे तक फंसे रहे, इंस्टाग्राम पर की लाइव स्ट्रीमिंग

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इन दिनों एशेज सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन कर रही है जिस वजह से उन्होंने इस सीरीज पर कब्ज़ा जमा लिया है। उस दौरान कंगारू टीम के लगभग सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया है जिसमे स्टीव स्मिथ का नाम भी शामिल है, क्योंकि एशेज सीरीज में स्मिथ के बल्ले से भी ठीक-ठाक रन निकले हैं। गुरुवार के दिन स्टीव स्मिथ के हाथ एक डराने वाली हादसा हुई, जिसके बारे में जानकर उनके फैंस बहुत निराश हुए होंगे।

बता दें कि गुरुवार के दिन स्टीव स्मिथ मेलबर्न के एक होटल में तकरीबन एक घंटे तक लिफ्ट में फंसे रहे। उस दौरान स्मिथ के साथ ऑस्ट्रेलिया टीम के साथी खिलाड़ी मार्नस लाबुशाने भी थे, फिर स्मिथ ने इंस्टाग्राम पर लाइव स्ट्रीमिंग शुरू कर दिया, ताकि उनके बचाव में कोई मदद मिल सके। उस लाइव स्ट्रीमिंग में देखा गया कि लाबुशाने एक लोहे की छड़ द्वारा लिफ्ट का दरवाजा खोलने की कोशिश कर रहा है और उस दौरान उन्होंने स्टीव स्मिथ को चाकलेट भी दिया।

स्टीव स्मिथ ने पहली पोस्ट में कहा कि मैं इस समय अपनी मंजिल पर हूं और यहां पर खड़ा हूं, लेकिन दरवाजे नहीं खुल पा रहे हैं। मुझे लगता है कि यह काम नहीं कर पा रहा है। मैंने इस तरफ से तो खोल दिया है और दूसरी तरफ लाबुशाने खोलने की कोशिश कर रहा है, लेकिन इसका कोई फायदा नहीं हुआ। तकरीबन एक घंटे बाद टेक्नीशियन ने जब लिफ्ट का दरवाजा खोला, उसके बाद स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशाने बाहर निकले। फिर ऑस्ट्रेलिया के सभी अन्य खिलाड़ियों ने उनका स्वागत तालियां बजाकर की।

इन दिनों ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज खेला जा रहा है, जिसमे मेजबान ऑस्ट्रेलया शुरू के तीनो मैच जीतकर सीरीज अपने नाम कर लिया है। इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से स्टीव स्मिथ 3 मैचों की 4 पारियों में 127 रन बनाए हैं। इसके अलावा मार्नस लाबुशाने 3 मैचों की 5 पारियों में 57.25 की औसत से 229 रन बना चुके हैं।

इस एशेज सीरीज में दो मैच अभी भी बचे हुए हैं जिसका चौथा मुकाबला सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर 5 जनवरी से लेकर 9 जनवरी तक खेला जाएगा। उसके बाद पांचवा एवं अंतिम मुकाबला ओवल में 14 जनवरी से लेकर 18 जनवरी तक खेला जाएगा। अब कंगारू टीम इस सीरीज को 5-0 से क्लीन स्वीप करना चाहेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published.