बचपन का प्यार’ फेम सहदेव का बादशाह के साथ गाने का शूट हुआ पूरा, कल रिलीज होंगा गाना

Advertisement

आपने कई इंस्टाग्राम रीलों पर देखा होगा जिसमें एक युवा लड़के को ‘बचपन का प्यार’ गाते हुए दिखाया गया है। यह  गीत अब हर किसी के होठों पर है, इंटरनेट पर वायरल हो गया है और इसने सहदेव को नया इंटरनेट पॉपुलर  बना दिया है। छत्तीसगढ़ के सीएम द्वारा सम्मानित किए जाने और इंडियन आइडल में जाने के बाद अब वायरल लड़का बादशाह के साथ गाना शूट कर रहा है 

Advertisement

बादशाह ने अपने इंस्टाग्राम पर सोमवार को सहदेव  के साथ अपने आगामी वीडियो का एक टीज़र पोस्ट किया  है और घोषणा की कि पूरा गाना बुधवार यानी 11 अगस्त को सुबह 11 बजे रिलीज़ किया जाएगा। बादशाह के साथ, गायिका आस्था गिल और संगीतकार रिको को भी देखा जा सकता है उन्होंने “अब पूरा सुनो”, उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया।

यहां देखें टीजर:

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार, बादशाह सहदेव की आवाज से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने चंडीगढ़ आने और उनसे मिलने की पेशकश की। उन्होंने उनसे यह भी पूछा कि क्या वह उनके साथगाना गायेंगे । सहदेव ने प्रस्ताव स्वीकार कर लिया और छत्तीसगढ़ से चंडीगढ़ में बादशाह से मिलने के लिए उड़ान भरी।

हाल ही में सहदेव को इंडियन आइडल 12 में भी देखा गया था, यहाँ पर उन्होंने रियलिटी शो में वायरल गाने का प्रदर्शन किया था। इंस्टाग्राम पर लेते हुए, आदित्य नारायण ने एक वीडियो साझा किया जिसमें सहदेव मंच पर खड़े होकर गाना गा रहे हैं, जो जज अनु मलिक और सोनू कक्कड़ से घिरे हुए हैं।

Advertisement